आदिवासियों को बांटने का काम कर रही है भाजपा - विजय भाई मईड़ा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

आदिवासियों को बांटने का काम कर रही है भाजपा - विजय भाई मईड़ा

  बांसवाड़ा/प्रतापगढ़/राजस्थान।। बांसवाड़ा राजस्थान हाल ही में 11 जुलाई को भारतीय ट्राइबल पार्टी जिला प्रतापगढ़ की कार्यकर्ता बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष देवेंद्र कटारा, मुख्य अतिथि राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विजयभाई मईड़ा, विशिष्ट अतिथि बी एल छानवाल रहे। 
आदिवासियों की आवाज उठा रही है बीटीपी
   कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विजय भाई मईड़ा ने कहा की प्रतापगढ़ जिले में पार्टी संगठन को मजबूत करें। आगामी 2023 को देखते हुए तथा आदिवासियों के साथ इस मुल्क में लगातार अन्याय और शोषण हो रहा है, उसकी आवाज भारतीय ट्राइबल पार्टी उठा रही है। 
आदिवासियों को बांटने का काम कर रही है भाजपा 
   मईड़ा ने कहा की देश में डीलिस्टिंग के माध्यम से आदिवासियों को बांटने का काम भाजपा समर्थित राष्ट्रीय जनजाति सुरक्षा मंच के द्वारा किया जा रहा है, उसका भारतीय ट्राइबल पार्टी विरोध करती है। साथ ही मईड़ा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की आदिवासियों के संवैधानिक अधिकारो का संविधान में प्रावधान होने के बावजूद भी उन्हें लागू नहीं किया जा रहा है, यह कितनी बड़ी विडंबना है। 
आदिवासियों के लिए पांचवी- छठी अनुसूची और पैसा एक्ट लागू करने की हुई मांग 
   मईड़ा ने मांग करते हुए कहा की बीटीपी पार्टी यह मांग करती है की इस मुल्क के आदिवासियों के लिए पांचवी- छठी अनुसूची और पैसा एक्ट लागू हो। इस अवसर पर कार्यकारी अध्यक्ष देवेंद्र कटारा ने पार्टी संगठन की विस्तार और गठन करते हुए प्रतापगढ़ जिला अध्यक्ष गणेश मीणा, प्रतापगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष बाबूलाल, बीटीटीएस जिला अध्यक्ष पंकज डामोर को नियुक्त किया बैठक को बी एल छानवाल नैवे अपने विचार रखें। 

Ad Code