"जो करना है, कर ले" ओर फिर, प्रेमिका ने कर ली आत्महत्या

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

"जो करना है, कर ले" ओर फिर, प्रेमिका ने कर ली आत्महत्या

ना पहली मिली ना दूसरी, अब जाना होगा जेल की सालाखों के पीछे 
Betrayal in love
  बांसवाड़ा/राजस्थान।। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले की कुशलगढ तहसील में प्यार मे मिले धोखे से एक युवती द्वारा की गई आत्महत्या का मामला सामने आया है। जानकरी अनुसार प्रेमी की बेवफ़ाई से कॉलेज छात्रा ने दुखी होकर जहर पीकर अपनी इहलीला ही समाप्त कर ली है। अपने प्रेमी की बेवफाई से कॉलेज छात्रा इस कदर आहत हो गई की उसने जहर पीकर मौत को गले लगाना ही ठीक समझा। 
छात्रा ने अपने बेवफा प्रेमी की बेवफ़ाई से हो गई थी तंग
  यह घटना राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ उपखंड क्षेत्र के पाटन पुलिस थाना क्षेत्र की है, जहा एक कॉलेज छात्रा ने अपने बेवफा प्रेमी की बेवफ़ाई से तंग होकर जहरिली दवा पीकर मौत को गले लगा लिया है। शुक्रवार को हुए इस घटना क्रम मे अगले दिन कॉलेज छात्रा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पाटन थाना पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है।
एक माह से रह रही थी प्रेमी के घर 
   पाटन थानाधिकारी भवानी शंकर खराड़ी ने बताया कि बीए अंतिम वर्ष की छात्रा प्रमिला, उम्र 21 वर्षीय ने प्रेम प्रसंग के चलते पिछ्ले एक माह से पाटन पुलिस थाने के महुडा गांव में  प्रेम पुत्र रमेश आदीवासी के घर पर रह रही थी। खराड़ी ने बताया की आत्महत्या करने वाली छात्रा का प्रेमी, प्रेम बांसवाड़ा कालेज में ही अंतिम वर्ष का छात्र है।वही प्रेम ने अपने घर बैठी प्रेमीका की सुद तक नहीं ली और वह एक अन्य प्रेमीका को अपने प्रेम जाल में फंसाकर महुडा में अपने घर बेठी प्रेमिका से बेवफ़ाई करनें लगा। 
betrayal In love
दूसरी प्रेमिका का सवार हो गया भूत 
   वही जानकारों का कहना है की बेवफ़ाई से तंग छात्रा ने प्रेम को बहुत बार समझाया पर प्रेम पर दूसरी प्रेमिका का भूत इस कदर सवार था की प्रेम ने अपनी पहली प्रेमिका से बेवफ़ाई कर ली और दिवंगत छात्रा को अपने पिता के घर जाने का दबाव बनाया। लेकिन लोक-लाज एवं बेवफ़ाई से तंग होकर आख़िरकार छात्रा ने जहरिली दवा पीकर मौत को गले लगा लिया। वही घटना के बाद परिजन उसे ईलाज के लिए बांसवाड़ा ले जाते उससे पहले रास्ते में ही कॉलेज छात्रा ने अपने प्राण त्याग दिए।  
जो करना है, कर ले ओर फिर कर ली आत्महत्या 
   दूसरी ओर अपनी प्रेमीका की मौत के बाद भी बेवफा प्रेमी का दिल नहीं पिघला ओर बेवफ़ा प्रेमी ने अपने मोबाईल के स्टेटस पर कुछ ऐसे सन्देश लिखा। वही लोगो की जैसे ही सोशल साइट पर डाले उसके स्टेटस पर नजर पड़ी तो देखा की स्टेटस पर प्रेम की तस्वीर के साथ उसमें साफ लिखा था कि "वो मेरे पीछे हाथ धोकर पड़ी है, जबकी में किसी दूसरी लड़की से प्यार करता हूं। एक अन्य मेसेज में लिखा की "जो करना है, कर ले।" 
मेरी बहन को प्रेम ने अपने प्यार के जाल में फंसाया
   मामले में कार्रवाई को लेकर दिवंगत छात्रा प्रमिला के भाई सुनिल मईडा ने पुलिस को रिपोर्ट दी जिसमें बताया कि पहले मेरी बहन को प्रेम ने अपने प्यार के जाल में फंसाया ओर फिर प्रेम एक माह पहले उसे अपने महुडा स्थित घर भगा ले गया। इस बीच पीहर पक्ष को दिवंगत छात्रा के महुडा मे प्रेम के घर होने की जानकारी मिली तब उसके रिश्तेदार रमेश पुत्र दिता और रमेश की पत्नी पांगली ने प्रेम व प्रमिला की शादी की बात की तो, बेवफा प्रेमी ने शादी का भरोसा दिलाया। लेकिन प्रेम के मन में तो कुछ ओर चल रहा था या यू कहें की उसके मन बेवफाई ठुस-ठुस कर भरी हुई थी, क्योंकि उसके मन में दुसरी प्रेमिका के इश्क का भूत जो सवार था। 
betrayal In love
छात्रा को आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में केस हुआ दर्ज 
   इधर पाटन पुलिस थाना अधिकारी भवानी शंकर खराड़ी ने बताया कि दिवंगत छात्रा के आत्महत्या के लिए विवश करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है। थानाधिकारी भवानी शंकर खराड़ी ने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार आरोपी युवक ओर दंपती तीनो के खिलाफ भा.दं.सं. की कई आपराधिक धाराओ के तहत केस दर्ज किया गया है। जानकारों की माने तो पाटन पुलिस थाना क्षेत्र में आए दिन गुमशुदगी, फरार, जबरन लड़कियों को अगवाह और अपहरण की रिपोटे आती रहती है, जिनमे कुछ नाबालिग होते है तों कुछ बालिग, लोगो का कहना है यदि समय रहते पुलिस परिजनों को बुलाकर न्याय कर ले तो इस तरह के आत्महत्या जैसी कई घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है। 

Ad Code