गुजरात मॉडल था चुनावी जुमला - गहलोत

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

गुजरात मॉडल था चुनावी जुमला - गहलोत

गहलोत बोले- गांधी के प्रदेश में खुलेआम बिक रही है शराब और ड्रग्स
Ashok Gehlot in Gujarat
   अहमदाबाद/गुजरात।। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पीएम मोदी और गुजरात मॉडल पर जमकर निशाना साधा, गहलोत ने कहा भाजपा और पीएम मोदी धर्म के नाम पर चुनाव जीत रहे हैं और गुजरात मॉडल क्या है? ये जनता के सामने आ गया है पूरे देश में गुजरात मॉडल की झूठी ब्रांडिंग की गई। 
   राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आज मंगलवार को अहमदाबाद में प्रदेश कांग्रेस की बैठक लेते सरकारी योजनाओं पर पीएम मोदी के रेवड़ी कल्चर वाले के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि वो सोशल सिक्योरिटी है कोई रेवड़ी नहीं है, विदेशों की तरह आज हर इंसान को सोशल सिक्योरिटी चाहिए। 
  गहलोत ने इस दौरान कहा कि गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस और भाजपा के बीच कड़ा मुकाबला होगा और पूरी मजबूती के साथ हम चुनाव मैदान में उतरेंगे। सीएम गहलोत ने आरोप लगाया कि गांधी के गुजरात में शराब और ड्रग्स खुलेआम मिल रहा है उन्होंने कहा कि गुजरात में शराबबंदी एक मजाक है और यहां शराबबंदी सिर्फ कागजों में दिखाई देती है। पीएम मोदी का गुजरात मॉडल खोखला साबित हुआ, गुजरात मॉडल की झूठी ब्रांडिंग की गई. वहीं सीएम ने कहा कि गुजरात और यूपी में कानून व्यवस्था राजस्थान से ज्यादा खराब है। 
   कोरोना मैनेजमेंट को लेकर गुजरात सरकार पर आरोप लगाते हुए गहलोत ने कहा कि कोरोनाकाल में सरकार के नकारेपन से हजारों लोगों की मौत हुई, गहलोत ने आरोप लगाया कि केंद्र ने कोविड वैक्सीन वितरण में लोगों के साथ भेदभाव किया और गुजरात के भाजपा ऑफिस में वैक्सीन रखी गई!
   गहलोत ने कहा कि भाजपा सरकार ने गुजरात की जनता को पिछले 3 साल से गुमराह करने का काम किया है, गहलोत ने गुजरात मॉडल पर निशाना साधते हुए कहा कि जो गुजरात मॉडल की बात करते थे वो तो प्रधानमंत्री बन गए गुजरात मॉडल क्या है? ये जनता के सामने आ गया है. गुजरात मॉडल कुछ था ही नहीं और इस मॉडल की अब पोल खुल गई है। 
Rajsthan congress leaders in Gujarat
   बैठक में एआईसीसी संगठन महासचिव के. सी. वेणुगोपाल, गुजरात प्रभारी रघु शर्मा, प्रदेशाध्यक्ष जगदीश ठाकोर, हरियाणा राज्य पीआरओ व पंचमहल लोकसभा प्रभारी ताराचंद भगोरा, राजस्थान के मंत्रीगण, गुजरात विधायक व डूंगरपुर जिला कांग्रेस महामंत्री एडवोकेट कपिल भट्ट सहित कांग्रेसजन उपस्थित रहे। 
मंत्रियों-विधायकों को लगाया गुजरात में पर्यवेक्षक-
-साले मोहम्मद, इंद्राज गुर्जर-कच्छ
-अशोक चांदना-बनासकांठा
-रामलाल जाट-- पाटन
-उदयलाल आंजना- मेहसाणा
-सुरेश मोदी--- गांधीनगर
-हाकम अली -अहमदाबाद पूर्व
-अमीन कागज़ी, धर्मेंद्र राठौड़--- अहमदाबाद वेस्ट
-शकुंतला रावत, अशोक बैरवा--सुरेंद्रनगर
-प्रमोद जैन भाया, पानाचंद मेघवाल-- राजकोट
-राजेंद्र यादव-- जामनगर
-करण सिंह यादव, महेंद्र गहलोत,- जूनागढ़
-सुखराम बिश्नोई, गोपाल मीणा--अमरेली
-बीडी कल्ला--आणनंद
-अमित चाचाण-- खेड़ा
-ताराचंद भगोरा-- पंचमहल
-महेंद्र जीत सिंह मालवीय-- दाहोद
-अर्जुन बामणिया-- छोटा उदयपुर
-गोविंद राम मेघवाल--भरूच
-रामलाल मीणा---बारडोली
-राजकुमार शर्मा-- सूरत

Ad Code