महिला ने पूर्व मंत्री पर फेंकी चप्पल, बोली- सिर में लगी होती तो ज्यादा खुशी होती

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

महिला ने पूर्व मंत्री पर फेंकी चप्पल, बोली- सिर में लगी होती तो ज्यादा खुशी होती

   कोलकाता/पश्चिम बंगाल।। एक महिला ने मंगलवार को शिक्षक भर्ती घोटाले के मामले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी पर अपनी चप्पल फेंक कर मारी है। बता दे की मंगलवार को स्वास्थ्य जांच के लिए पार्थ चटर्जी के जोका ईएसआइ अस्पताल से निकलते समय महिला ने उनकी कार पर अपनी चप्पल फेंक कर मारी।  
  हालांकि महिला द्वारा फेंकी गई चप्पल पार्थ को नहीं लगी, बल्कि वह कार से टकरा कर गिर गई। जानकारी अनुसार चप्पल फेंकने वाली महिला का नाम शुभ्रा घरुई बताया जा रहा है। वह आममतला की रहने वाली है। वही महिला को इस बात का पछतावा है कि उसके द्वारा फेंकी चप्पल पार्थ के सिर पर क्यों नहीं लगी। उसका कहना है कि अगर चप्पल पार्थ के सिर पर लगी होती तो उसको शांति मिलती।
  बता दें कि बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी महिला मित्र अर्पिता मुखर्जी फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं। करोड़ों रुपये की नोट बरामदगी के बाद पिछले सात दिनों में ईडी के अधिकारी इन दोनों से 50 घंटे से अधिक पूछताछ कर चुके हैं। पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी पर लगातार दो सीटीटीवी कैमरों से निगरानी रखी जा रही है। इनकी हिरासत की अवधि तीन अगस्त को समाप्त हो रही है। उसके बाद फिर से इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।
   सूत्रों के मुताबिक ईडी के अधिकारियों ने हिरासत में लिए जाने के बाद पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी से करीब 50 घंटे तक पूछताछ की है। ईडी के अधिकारियों का कहना है कि अर्पिता मुखर्जी से अभी तक कई जरूरी जानकारियां मिलने के बावजूद पार्थ चटर्जी पूरी तरह से सहयोग नहीं कर रहे हैं। ईडी सूत्रों के मुताबिक पिछले सात दिनों में दोनों से पूछताछ की पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकार्डिंग भी की गई है।

Ad Code