बढ़ती चोरिया और घटती धरपकड़ से चोरो की मौज और अपनी मस्ती में फ़ौज

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

बढ़ती चोरिया और घटती धरपकड़ से चोरो की मौज और अपनी मस्ती में फ़ौज

पाटन थाना क्षेत्र के बावलियापाडा मे सेंधमारी कर चोरी की वारदात
ग्रामीणो मे बढती चोरियो को लेकर उपजा आक्रोश
 
  बांसवाड़ा/राजस्थान।। जिले के एमपी सीमावर्ती पुलिस थाना पाटन क्षेत्र मे अज्ञात चोर गिरोह सक्रिय होकर एक के बाद एक चोरी की वारदात को अंजाम देने से बाज नही आ रहे है। वही पाटन पुलिस के हाथ अब तक विगत तीन से चार साल मे हुई चोरी की वारदात मे पूरी तरह से खाली है।
 
  वारदात गुरूवार मध्य रात के बाद कुशलगढ रतलाम मुख्य मार्ग पर बारु भाई के घर के पीछे स्थित ग्राम पंचायत बावलियापाड़ा लिमजी परमार के घर के टीनशेड युक्त मकान की दिवार मे सेंधमारी कर हुई। जहा से लोहे के ड्रम, अनाज कोठी का ताला तोडकर अज्ञात चोरो ने डेढ़ किलो चांदी के जेवर, सोने के झुमके एक तोला और नगद 5000 रूपये लेकर चोर फरार हो गये। 
  वारदात की सूचना परिवार को सुबह लगी जब दिवार मे उन्होंने चोरो द्वारा बनाया गया छेद देखा। यहा ग्रामीण बारु भाई, मुकेश, जगदीश, तोलसिंह आदि ने बताया कि चोरो ने गांव मे एक अन्य जगह भी चोरी का प्रयास किया। वही विगत माह मे भी तीन बडी चोरी की वारदात हो चुकी है। 
  बढ़ती चोरी की वारदातों को लेकर क्षेत्रवासियों का कहना है कि यहाँ पुलिस गश्त का अभाव है। यहा ग्रामीणो ने अपने स्तर पर ही ग्राम पंचायत मुख्यालय पर ग्राम रक्षा दल का गठन कर पुलिस गश्त की पुरजोर मांग रखी। इधर सूचना पर पाटन एसएचओ कांतिलाल ने तत्परता दिखाई और मौके पर बीट कांस्टेबल हितेष पाटीदार को भेज कर मौके पर कारवाई कर पंचनामा बनाया। 

Ad Code