चखना नहीं मिला तो कुत्ते का कान और पूंछ काटकर नमक लगाकर खा गया शराबी
Headline News
Loading...

Ads Area

चखना नहीं मिला तो कुत्ते का कान और पूंछ काटकर नमक लगाकर खा गया शराबी

   बरेली/उत्तर प्रदेश।। शराब के नशे में कुछ लोग ऐसी हरकते करते हैं जिसे देखकर लोग भी हैरत में पड़ जाते हैं।बरेली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ शराब के नशे में टल्ली दो लोग चखना खत्म होने पर कुत्ते के बच्चों के कान और पूंछ काटकर उस पर नमक-मिर्ची लगा कर खा गए। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली का है जहां शराबी को चखना नहीं मिला तो उसने ऐसा काम किया जिसकी चर्चा अब हर कोई कर रहा है। शराबी पर कार्रवाई किये जाने की बात भी कही जा रही है। मामला सामने आने पर पीपल फॉर एनिमल संस्था के सदस्य धीरज पाठक की ओर से फरीदपुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
dogs puppy
  दरअसल शराबी को शराब पीना था लेकिन चखना पास में नहीं था। जानकारी अनुसार आरोपीगण पहले से काफी नशे में थे और शराब के साथ उनके पास चखना नहीं होने के कारण वह शराब नहीं पी पा रहा थे। तभी सड़क से गुजर रहे दो कुत्ते के बच्चों पर दोनों की नजरे गयी। एक शराबी ने कुत्ते के बच्चे के कान और दूसरे ने पूछ को धारदार हथियार से काट डाला और नमक मिर्च लगाकर उसे चखने के रुप में खा लिया और शराब भी पी ली। ऐसा कर दोनों शराबियों ने कुत्ते के बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार किया। घटना फरीदपुर थाना क्षेत्र के एसडीएम कॉलोनी की है। 
  हर कोई शराबियों की इस अमानवीय व्यवहार से काफी आक्रोशित है। आरोपी के खिलाफ पीपल फॉर एनिमल संस्था ने फरीदपुर थाने में केस दर्ज कराया है। इन दोनों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज हुआ है। एसएसपी ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई किये जाने की बात कही है।

Post a Comment

0 Comments