टीएसपी के पद बढ़ाने की हुई मांग, कंम्पटीशन क्लासेस के डायरेक्टर ने विधायक को सोपा ज्ञापन
Headline News
Loading...

Ads Area

टीएसपी के पद बढ़ाने की हुई मांग, कंम्पटीशन क्लासेस के डायरेक्टर ने विधायक को सोपा ज्ञापन

 
  बांसवाड़ा/राजस्थान।। अभी तक आपने नौकरी के लिए ज्ञापन देते हुए बेरोजगारों को ही देखा होगा लेकिन जिले की कुशलगढ़ विधानसभा सभा क्षेत्र में टीएसपी क्षेत्र के पद बढ़ाने की मांग को लेकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करवाने वाले कोचिंग सेंटर वाले खुद अब बेरोजगारों की पैरवी करने विधायक महोदया के पास जा पहुंचे जी हां धरोहर कंम्पटीशन क्लासेस के डायरेक्टर नरेन्द्र कुमार द्वारा कुशलगढ़ विधायक श्रीमती रमिला हुरतीगं खडीया को ज्ञापन सोपा गया है।   
Dharohar Class
  राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ में स्थित धरोहर कंम्पटीशन क्लासेस के डायरेक्टर नरेन्द्र कुमार एवं डाक्टर लखनसिंह छौकर एवं मनोज कुमार व मामा बालेश्वर दयाल महा विद्यालय के छात्रसंघ अध्यक्ष मनीष मुणीया ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व शिक्षा मंत्री के नाम एक ज्ञापन कुशलगढ़ विधायक श्रीमती रमीला हुरतिंग खडीया को सोपा।
 

  जानकारी अनुसार ज्ञापन में तृतीय श्रेणी शिक्षक भर्ती वर्ष 2023 मे टीएसपी क्षेत्र में पदों को बढ़ाने हेतु ज्ञापन सौपे जाने की बात सामने आई है। बताते चले कि धरोहर कंम्पटीशन क्लासेस में कुल 500 छात्र एवं छात्राएं अध्ययनरत है, सभी ने विधायक के निवास पर जाकर टीएसपी क्षेत्र में पदों को बढ़ाने हेतु ज्ञापन सौंपा।
Dharohar Class gyapan 
  वही विधायक ने भरोसा दिलाया है, कि बहुत जल्द वे सरकार के मुखिया तथा शिक्षामंत्री से बात कर पदो को बढ़ाने की पहल की जाएगी। जानकारी देते हुए राजनीतिक सलाहकार डाक्टर लखनसिंह छौकर ने बताया कि विधायक महोदया ने सभी को इस सम्बन्ध में आश्वासन दिया है। 

Post a Comment

0 Comments