नये साल के जश्न पर "मैं हूं डॉन" गाना बजते ही विधायक ने चला दी गोली
Headline News
Loading...

Ads Area

नये साल के जश्न पर "मैं हूं डॉन" गाना बजते ही विधायक ने चला दी गोली

  कांग्रेस विधायक ने नए साल के जश्न में ‘मैं हूं डॉन’ गाने पर की फायरिंग, गृहमंत्री ने दिए जांच के निर्देश
  अनूपपुर/मध्य प्रदेश।। कांग्रेसी विधायक का एक विडिओ वायरल हो रहा है जिसमे नये साल के जश्न पर "मैं हूं डॉन" गाना बजते ही एमएलए ने मौके पर गोली चला दी। जानकारी अनुसार जैसे ही "मैं हूं डॉन गाना शुरू हुआ कि विधायक सुनील सराफ मंच पर चढ़े, कमर से रिवॉल्वर निकाली दनादन गोलियां चला कर नाचने लगे। फिलहाल विधायक दमंगई का ये वीडियो सोशल मिडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।
 
  मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले की कोतमा विधानसभा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ नए साल के जश्न में कानून व्यवस्था भूल गए। कार्यक्रम में जैसे ही मैं हूं डॉन गाना शुरू हुआ विधायक सुनील सराफ मंच पर चढ़े, कमर से रिवॉल्वर निकाली ओर गोलियां चलाते हुए नाचने लगे। विधायक का ये वीडियो वायरल हो रहा है। नए साल के जश्न में विधायक भूल गए कि कानूनन हर्ष फायर पर रोक है। 
'मैं हूं डॉन, मैं हूं डॉन' गाना बज गया तो कांग्रेस विधायक खुद को नहीं रोक पाए। विधायक ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली और फायर कर दिया। किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया देते हुए पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की मांग की है।
ट्रेन में एक महिला यात्री से भी छेड़खानी का मामला हो चुका है दर्ज 
  सुनील सराफ मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले की कोतमा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक हैं। बतादे कि सुनील सराफ का विवादों से पुराना नाता है। अभी कुछ महीने पहले विधायक सुनील सराफ पर ट्रेन में एक महिला यात्री से छेड़खानी और अभद्र व्यवहार करने का मामला भी दर्ज हुआ था। महिला ने शिकायत की थी कि बगल वाली बर्थ पर सफर कर रहे विधायक ने शराब के नशे में उसके साथ अभद्र व्यवहार किया। 
  हालांकि पुलिस ने अब तक इस मामले में अभी तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। वही अब यह वीडियो 31 दिसंबर की रात का बताया जा रहा है जिसमें गृह नगर कोतमा में आयोजित नववर्ष समारोह के दौरान विधायक हवा में फायरिंग करते नजर आ रहे हैं। 
  साल 2023 यानी नए वर्ष के जश्न के बीच मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के कोतमा विधायक का तमंचे की नोक पर डिस्को करते एक वीडियो सामने आया है। हमेशा विवादों के घेरे में रहने वाले कोतमा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ मैं हूं डॉन गाने पर ठांय ठांय करते नजर आए। गाने पर डांस करते हुए विधायक ने बंदूक निकालकर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी।  मामले में गृहमंत्री ने एसपी को जांच के निर्देश दिए हैं। 
  दरअसल नए साल के जश्न अनुपपुर में भी नए वर्ष का जश्न मनाया जा रहा था। तभी फिल्मी स्टाइल में कोतमा कांग्रेस विधायक सुनील सराफ की एंट्री हुई और अरे दीवानों जरा पहचानो मैं हूं कौन मैं हूं डॉन गाना शुरू हुआ। इसी गाने पर विधायक ने अचानक अपनी रिवाल्वर निकाली स्टेज पर ही हवाई फायर कर दिया।
  इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने उनकी इस हरकत को अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब इस मामले को बीजेपी ने मुद्दा बना लिया है। बीजेपी ने आड़े हाथों लेते हुए विधायक पर कार्रवाई की मांग की है। 
Congress MLA Firing
गृहमंत्री ने दिए जांच के निर्देश
  अनूपपुर एसपी को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सुनील सराफ ने जो किया वो गलत है, गनीमत रही किसी को गोली नहीं लगी। 
विधायक के बचाव में उतरी कांग्रेस
   सुनील सर्राफ के समर्थन में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा उतर गए हैं। उनका कहना है कि सुनील सराफ ने इतना बड़ा भी गुनाह नहीं किया. खुशी-खुशी में हर्ष फायरिंग हुई कोई गलत नहीं है। अपराधी खुलेआम गोली चला रहे हैं, बदमाश बेख़ौफ़ घूम रहे हैं. पूरे प्रदेश में कानून-व्यवस्था चरमरा गई है। पब्लिसिटी स्टंट के लिए उन पर कार्रवाई की बात कही गई. जाने अनजाने में सुनील सराफ से गलती हुई है। 
थाना प्रभारी कर रहे जांच
  इस मामले में अनूपपुर एसपी जितेंद्र सिह पवार का कहना है कि विधायक का वीडियो वायरल हो रहा है। कोतमा थाना प्राभारी को निर्देशित किया है कि पहले मामले की जांच करें। जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। 

Post a Comment

0 Comments