एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की मां ने नवाजुद्दीन की पत्नी पर किया केस
Headline News
Loading...

Ads Area

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की मां ने नवाजुद्दीन की पत्नी पर किया केस

 मुंबई/महाराष्ट्र।। एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की माँ मेहरूनिसा सिद्दीक़ी ने नवाजुद्दीन की पत्नी ज़ैनब उर्फ़ आलिया के ख़िलाफ़ एफआईआर दर्ज कराया है। इस मामले में वर्सोवा पुलिस ने जैनाब को पूछताछ के लिए बुलाया है। पुलिस के अनुसार नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां ने आरोप लगाया है कि जैनब ने घर में घुसकर उनके साथ बहस की और उसके बाद उनके ऊपर हमला किया। 
  पुलिस ने आगे बताया कि जैनब के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 452 (चोट, मारपीट या गलत तरीके से रोकने के बाद घर में घुसना), 323, 504, 506 के तहत केस को दर्ज किया गया है। जैनब से इस पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है। फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 
  आरोप है कि जैनब जिस बंगले में गई थी वहाँ नवाजुद्दीन की माँ से उनकी बहस हुई। ग़ौरतलब है कि नवाजुद्दीन, नवाजुद्दीन की माँ और जैनाब उर्फ़ आलिया के बीच सम्पत्ति विवाद है। 
 नवाजुद्दीन और ज़ैनब उर्फ़ आलिया की शादी साल 2010 में हुई थी और दोनों के दो बच्चे है। वे नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी है। कोरोना महामारी में लगे लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच विवाद की खबरें भी सामने आई थीं।
तलाक के लिए दे चुकी हैं अर्जी
  नवाज की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने मई 2020 में तलाक के लिए दाखिल किया था. इसके बाद नवाज की भतीजी ने उनके भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाए। इसके बाद आलिया ने नवाज के भाई शमस सिद्दीकी के खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई। इस के बाद शमस ने अग्रिम जमानत के लिए डिंडोशी सेशन कोर्ट में अप्लाई किया जिसे 14 सितंबर को खारिज कर दिया गया था। 

Post a Comment

0 Comments