बॉक्सिंग में उदयपुर के खिलाड़ियों ने जीते गोल्ड मेडल
Headline News
Loading...

Ads Area

बॉक्सिंग में उदयपुर के खिलाड़ियों ने जीते गोल्ड मेडल

  उदयपुर/राजस्थान।। नॉर्थ जोन फ्रेंच बॉक्सिंग में उदयपुर के खिलाड़ियों ने जीते गोल्ड मेडल जीता है। चंडीगढ़ के सेक्टर 42 में स्थित स्पोर्ट्स कॉप्लेक्स के बॉक्सिंग रिंग हॉल में नॉर्थ जॉन स्वात (फ्रेंच किक बॉक्सिंग) चैंपियनशिप 2023 का आयोजन स्वात एसोसिएशन चंडीगढ़ द्वारा स्वात एसोसिएशन इंडिया के तत्वधान में किया गया था जिसमे उत्तरी भारत के लगभग 150 खिलाड़ियों ने शिरकत की।
Boxing Compitition
 स्वात एसोसिएशन उदयपुर की रुक्मणि लोहार ने बताया कि प्रतियोगिता में हरियाणा, पंजाब, हिमाचल, राजस्थान, चंडीगढ़, जम्मू कश्मीर राज्य की टीमों ने हिस्सा लिया। 
Boxing Compitition
  प्रतियोगिता में उदयपुर के खिलाड़ियों ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए विभिन्न भार वर्ग में हिशिता जैन अंजना वैष्णव निश्चय गहलोत हेतार्थ जैन ने गोल्ड मेडल व कुणाल सिंह ने सिल्वर मेडल पर अपना प्रभुत्व कायम किया। प्रतियोगिता के उद्घाटन समारोह में सरदार परमिंदर सिंह गोल्डी (चेयरमैन पंजाब यूथ डेवलपमेंट बोर्ड पंजाब सरकार) बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे।
Boxing Compitition
कुणाल सिंह को भविष्य का श्रेष्ठ स्वात खिलाड़ी घोषित किया गया
  प्रतियोगिता के दौरान स्वात एसोसिएशन ऑफ इंडिया के संस्थापक सुखविंदर सिंह बिनजरावत, हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष मदन लाल लबाना जी, सुलिनदर सिंह साही, मास्टर सुखदेव सिंह भाटी व मोहित लुबाना (विशिष्ठ अतिथि) रहे जिनकी देख रेख में प्रतियोगिता का पूर्ण संचालन हुआ। प्रतियोगिता में सभी राज्यों से आए कोच व ऑफिशियल नितिन तोमर, हरप्रीत सिंह, इंदर सिंह, मांगी लाल साल्वी, राजेश भारद्वाज, जगतार सिंह, धरमवीर डांगी, रमेश मालारामपुरा, सभी ने अपना कार्य बखूबी निभाया।
Boxing Compitition
  प्रतियोगिता के समापन समारोह में चौधरी राम कुमार चीफ पार्लियामेंट सेक्रेट्री हिमाचल सरकार बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे उन्होंने खिलाड़ियों को पदक देकर सम्मानित किया। साथ ही स्वात एसोसिएशन इंडिया की मैग्जीन 2023 का विमोचन भी किया।
Boxing Compitition
  स्वात एसोसिएशन इंडिया की महासचिव परमजीत कौर ने खिलाड़ियों को शुभकामना देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की साथ ही बताया कि जल्द ही भारतीय टीम उजबेकिस्तान में होने वाली स्वात एशियन चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी जिसके लिए अप्रैल माह में एक विशेष कैंप का आयोजन किया जाएगा ताकि एक बार फिर से खिलाड़ी इतिहास को दोहरा सके और देश के लिए पदक हासिल कर देश का नाम रोशन करे।

Post a Comment

0 Comments