गैंगस्टर की हत्या के बाद आरोपों के बीच मंत्री को देनी पड़ी सफाई
Headline News
Loading...

Ads Area

गैंगस्टर की हत्या के बाद आरोपों के बीच मंत्री को देनी पड़ी सफाई

  चित्तौरगढ़/राजस्थान।। जिले के निंबाहेड़ा गोलीकांड में हुई एक युवक की हत्या के मामले में आरोप प्रत्यारोपों के परिप्रेक्ष्य में केबिनेट मंत्री बिग बॉस उदयलाल आंजणा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर अपनी बात पत्रकारों से कही। आंजणा ने कहा की इस मौत के मामले में राजनीतिक आरोपों की बयानबाजी नही करे, में खुद भी श्रीचंद जी कृपलानी को एक समझदार नेता मानता हु, राजस्थान की पुलिस पर हमे पूरा भरोसा है। प्रेसवार्ता में पुलिस से प्राप्त हुई जानकारियों को सांझा कर मंत्री आंजणा ने कुछ बिंदुओं में अपना वक्तव्य की बात कही:-
  आंजणा ने बताया कि मृतक बंटी आंजना ने 5158 नाम से स्वयं की गैंग बना रखी है जिसमे कई अपराधि लड़के शामिल कर रखे थे जिनके साथ मिलकर वह डोडाचुरा का गाड़िया लुटकर मध्यप्रदेश पुलिस में कांस्टेबल पंकज कुमावत के साथ तस्करी करता था एवं इन्ही के दम पर वो सरकार बदलने पर अन्य लोगो को हाथ पैर तोड़ने और गोली मारने की धमकियां देता रहता था उक्त जानकारी भी मुझरे पुलिस से मिली है।
  बंटी आंजना मध्यप्रदेश के तस्कर कमल राणा का पूर्व साथी था परन्तु दोनों के रिश्ते लेन देन को लेकर खराब हो गए थे और दोनो में खुली दुश्मनी थी।   
 बंटी मारवाड़ की कुख्यात गैंग 007 के सरगना लोरेंस विश्नोई नो जेल से निकलते ही मार देने के वीडियों भी सोशज मीडिया पर डाल चुका है। साथ ही इसके सोशल मीडिया एकाउंट इसी तरह के धमकी भरे वीडियों से भरे पड़े है। 4. बंटी पर राजस्थान एवं मध्यप्रदेश में एनडीपीएस, मारपीट, अपहरण करने, अवैध हथियार रखने एवं खरीदने-बेचने के मामले दर्ज है जिसने वो महिनो जैल में रहा है व अभी जमानत पर बाहर था।
 बंटी पर सोनु कलर नाम के अपराधि ने भी जानलेवा हमला करते हुए फायरींग की थी जिसमे वो बच गया परन्तु बंटी ने वहा से जान बचाकर भागने की बजाएं सोनु की गाड़ी में ही आग लगा दी जिसने इनकी दुश्मनी खुलेआम था। दोनो एक दुसरे को गोली मारने की धमकियां देने के वीडियों सोशल मीडिया पर डालते रहते थे।
 इसके साथ ही बंटी की दिनेश बवारी नाम के अपराधि से भी खुली अदावत थी और बावरी गैंग पूर्व में बंटी पर हमला कर चुकी है। बंटी ने दिनेश बवारी के साथ पूर्व में मारपीट की थी जिसपर दोनों में रंजिश चरम पर थी।
 बंटी आंजना स्वयं भाजपा का बुथ अध्यक्ष था ना की उसके पिताजी। क्योंकी बंटी एक अपराधि किस्म का लड़का था इसलिए भाजपा भी उससे सीधे अपना नाम जोड़ने से बचते हुए उसके पिताजी को अपना बुथ अध्यक्ष बता रही है।
 बंटी आंजना का मोबाईल जो की उसके परिजनों के पास है पुलिस को अपने कब्जे में लेकर जांच करनी चाहिए उसके मोबाईल में अनगिनत वीडिया व चेटिंग मिल जाएंगे जिसमें वो लोगो को सरकार बदलने पर जान से मार देने की धमकियां देते दिखाई देगा।
 पुलिस ने चारों मुख्य अपराधियों पर 5000-5000 रू का इनाम भी घोषित कर दिया है। भाजपा की बोखलाहट की वजह से हर मामले में मेरा व मेरे परिजनों का नाम जोड़ देती है चाहे वो करनपुर का मामला हो, केसुंदा का मामला हो या ढावता का मामला। भाजपा हर मामले को जातिगत एवे चुनावी रंग देने की कोशिश करती है। में के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पुनिया आज क्षेत्र में पधारे हुए में उनको कहना चाहता हुं की इन सभी मुददो को लेकर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के दस सबसे मजबूत बुथों का सर्वे करा ले तो उनके पता चल लाएगा की जनमानस की इन मुददो पर क्या प्रतिक्रिया है।

Post a Comment

0 Comments