स्कूल में घुसकर छात्रा पर चलाई गोली, मची अफरा-तफरी
Headline News
Loading...

Ads Area

स्कूल में घुसकर छात्रा पर चलाई गोली, मची अफरा-तफरी

  गुना/मध्यप्रदेश।। शहर के प्राइवेट स्कूल में रविवार को फेयरवेल पार्टी में घुसकर एक लड़के ने छात्रा पर कट्टे से फायर कर दिया। कट्टे की गोली दीवार में धंस गई, लेकिन छात्रा के गले और हाथ में गोली के छर्रे लगे हैं। घायल अवस्था में छात्रा को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना रविवार शाम चार बजे नजूल कालोनी स्थित डीएनडी स्कूल की है। उधर, पुलिस ने आरोपित राहुल कुशवाह के गांव सहरोक में दबिश दी है, जहां आरोपित के परिवार से पूछताछ की जा रही है।
  शहर के डीएनडी स्कूल में करीब शाम को चार बजे आरोपित राहुल ने स्कूल के एक छात्र को छात्रा के पास भेजा। इधर, छात्रा चैनल गेट पर पहुंची, तो उसने देखा कि राहुल कुशवाह, जो कि उसके ही गांव सहरोक का है, उसने कट्टा दिखाकर बात करने की धमकी दी। इसी दौरान छात्रा ने अपने भाई को काल किया और अंदर आ गई, तभी चैनल गेट से घुसकर आरोपित फेयरवेल पार्टी तक पहुंच गया।
  यहां उसने छात्रा के ऊपर कट्टा तानकर फायर कर दिया। कट्टे की गोली छात्रा के पास से निकली। इस दौरान गोली के छर्रे छात्रा के हाथ और गर्दन पर जा लगे। घायल छात्रा को स्कूल प्रशासन ने एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर, पुलिस ने स्कूल की किचन से एक कट्टा बरामद किया है। उधर, आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद भाग खड़ा हुआ।
  छात्रा ने बताया कि राहुल ने उसे पहले भी धमकी दी थी। वहीं छात्रा के पिता ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। डीएनडी स्कूल के डायरेक्टर धर्म गुर्जर ने बताया कि फेयरवेल पार्टी के दौरान एक लड़का स्कूल परिसर में घुसा और उसने कट्टे से फायर खोल दिया। गोली चलाने के बाद आरोपित मोटर साइकिल पर सवार होकर भाग गया।
इनका कहना है
  निजी स्कूल में एक फेयरवेल पार्टी थी, जिसमें 12वीं की छात्रा पर एक लड़के ने बात करने का दबाव बनाया, लेकिन छात्रा ने मना कर दिया, तो लड़के ने उस पर फायर कर दिया। आरोपित की तलाश की जा रही है। कट्टे को जप्त कर लिया गया है।
-श्वेता गुप्ता, सीएसपी गुना

Post a Comment

0 Comments