PM मोदी के पिता पर टिप्पणी करना कांग्रेस नेता और प्रवक्ता को पड़ा भारी !
Headline News
Loading...

Ads Area

PM मोदी के पिता पर टिप्पणी करना कांग्रेस नेता और प्रवक्ता को पड़ा भारी !

 पुलिस ने दर्ज़ किया मुकदमा 
  नई दिल्ली।। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिवंगत पिता के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा के खिलाफ सोमवार को कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। कांग्रेस नेता के खिलाफ भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने तहरीर दी थी। उनका कहना है कि कांग्रेस प्रवक्ता के बयान से देशवासियों की भावनाएं आहत हुई हैं।
  भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव की अगुवाई में जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा और महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय ने सोमवार की देर शाम पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन से उनके कैंप कार्यालय जाकर मुलाकात की। साथ ही तहरीर देकर कांग्रेस प्रवक्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग रखी। पुलिस आयुक्त के आदेश पर ही कैंट पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि पवन खेड़ा ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री के दिवंगत पिता के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी।
  इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह टिप्पणी जानबूझकर की गई। प्रधानमंत्री काशी से सांसद हैं। देश के साथ ही काशी की जनता भी आहत है। ऐसी टिप्पणी से समाज में गलत संदेश जाएगा। विद्वेष फैलने का खतरा बना रहेगा। शांति व कानून व्यवस्था प्रभावित हो सकती है। लिहाजा, मामले में कानूनी कार्रवाई जरूरी है। इंस्पेक्टर कैंट प्रभुकांत ने बताया कि पवन खेड़ा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments