राजस्थान सहित 9 राज्यों में 70 से अधिक ठिकानो पर NIA के छापे
Headline News
Loading...

Ads Area

राजस्थान सहित 9 राज्यों में 70 से अधिक ठिकानो पर NIA के छापे

  जयपुर/राजस्थान।। राष्ट्रीय जांच एजेंसी(NIA) मैं राजस्थान सहित 9 राज्यों के 70 ठिकानों पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके करीबियों की ठिकानों पर एक साथ छापे डाले गए हैं टापरी में कई हथियार भी मिले हैं इसके साथ ही पाकिस्तान कनेक्शन और आतंकियों को आर्थिक मदद के सबूत भी एनआईए को मिले हैं खबर लिखे जाने तक यह कार्यवाही जारी थी।
राजस्थान सहित 9 राज्यों में 70 से अधिक ठिकानो पर NIA के छापे
  सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके सहयोगी यों करीबियों के अलग-अलग राज्यों में फैले ठिकानों और आतंकवादियों को आर्थिक मदद में तथा पाकिस्तान के साथ कनेक्शन होने के पुख्ता सबूत मिलने के बाद एनआईए ने राजस्थान पंजाब हरियाणा दिल्ली चंडीगढ़ मध्य प्रदेश उत्तर प्रदेश और गुजरात में करीब 70 स्थानों पर एक साथ छापे तुम्हारी शुरू की थी गायक सिद्धू मुझसे वाला हत्याकांड में जेल में बंद लॉरेंस और नीरज बवाना ने पूछताछ में हथियार आपूर्ति गिरोह और आर्थिक मदद की बात स्वीकार की थी।
  सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने राजस्थान में जोधपुर सीकर श्रीगंगानगर चूरू और झुंझुनूं में छापे डाले हैं छापे के दौरान एजेंसी को कुछ हथियार भी मिले हैं आने के भी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है खबर लिखे जाने तक राष्ट्रीय जांच एजेंसी की छापेमारी और जांच-पड़ताल पूछताछ की कार्यवाही जारी थी।

Post a Comment

0 Comments