मौलवी मदरसे में बच्ची से करता था बैड टच, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Headline News
Loading...

Ads Area

मौलवी मदरसे में बच्ची से करता था बैड टच, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अरबी सीखने जाती थी मासूम
  भिलाई/छत्तीसगढ़।। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में एक नाबालिग बच्ची मौलवी के शारीरिक शोषण का शिकार होने से बच गई। अरबी सिखाने के बहाने मौलवी बच्ची के साथ अश्लील हरकत करता था। इस मामले को लेकर भिलाई के सुपेला थाने में बच्ची के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद मौलाना को पुलिस ने गिरफ गिरफ्तार कर लिया है। 
  परिजनों के अनुसार सुपेला थाना क्षेत्र में स्थित मदरसे का मौलवी मो. मेराज नाबालिग बच्ची को अरबी भाषा का ट्यूशन पढ़ाता था। मौलवी बैड टच करते हुए बच्ची से अश्लील बातें करता था, जिसने शनिवार को भी बच्ची से कुछ ऐसा ही किया जिससे बच्ची असहज हो गई। 
  बच्ची ने यह बात घर आकर अपने परिजनों को बताई, वही बच्ची की बात सुनकर परिजन आक्रोशित हुए और सुपेला थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा 354, 509 भा.द.स. व पॉस्को एक्ट की धारा 12 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू करते हुए पुलिस ने आरोपी मौलवी मेराज को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू की है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों और बच्चे के बयान दर्ज किए हैं। 
  सुपेला थाना प्रभारी ने बताया की बच्चे के परीजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में लेते हुए मौलवी को गिरफ्तार किया गया है। वही दुर्ग पुलिस लगातार अभिव्यक्ति वेप के माध्यम से इस प्रकार के मामलों के लिए महिलाओं और बच्चियों को जागरूक भी कर रही है। 

Post a Comment

0 Comments