जर्मन में रहने वाली दिल दे बैठी राजस्थान के अर्जुन को
Headline News
Loading...

Ads Area

जर्मन में रहने वाली दिल दे बैठी राजस्थान के अर्जुन को

किसान लड़के से शादी कर अब खेतों में खुशी से काम कर रही है जर्मन लड़की!
  राजस्थान के अर्जुन ने जर्मनी की जूली से शादी की है। यह कपल सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। यूट्यूब चैनल पर कपल ब्लॉग शेयर करता है। जूली भारत के देसी अंदाज में घुलमिल गई हैं। वह खेतों में भी काम करती हैं। लोगों को जूली का देसी अंदाज काफी पसंद आती है। तो आखिर जूली को अर्जुन से प्यार कैसे हुआ? इसके बारे में भी कपल ने खुलासा किया है।
  अर्जुन ने बताया कि 2018 में जूली से उनकी मुलाकात हुई थी। तब वो काम के सिलसिले में दुबई गए थे, जबकि जूली वहां फोटोशूट के लिए आई थीं। समुद्र किनारे जूली को बिकिनी में देखते ही अर्जुन उन्हें दिल बैठे थे। तब जूली स्विमिंग कर रही थीं। अर्जुन ने खुद अपनी तरफ से बातचीत की शुरुआत की थी।
  अर्जुन के मुताबिक, उन्होंने जूली से उनकी अच्छी तैराकी को लेकर सवाल पूछा था। फिर जूली की खूबसूरती की तारीफ की और सीधे उनका नंबर मांग लिया। हालांकि, उस वक्त जूली ने अजनबी को नंबर देने से इनकार कर दिया था। मगर उन्होंने अर्जुन का नंबर ले लिया।
  दो दिन बाद जब जूली ने मैसेज किया तो अर्जुन की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दोनों मिले और अर्जुन ने जूली को दुबई की सैर कराई। उनके बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और जूली महीने भर तक के लिए दुबई में रुक गईं। जबकि वो सिर्फ दो हफ्ते के लिए यहां आई थीं। जर्मनी जाने के बाद भी उनके बीच बातें होती रहीं।
जर्मन मॉडल जूली खेत में काम कर है काफी खुश
  कहते हैं कि प्यार करने वालों के लिए सरहदें मायने नहीं रखती हैं। कुछ ऐसी ही प्रेम कहानी है जर्मन की खूबसूरत मॉडल जूली और भारत में रहने वाले अर्जुन की। जूली और अर्जुन की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी। जिसके बाद दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। बता दें कि 15 साल की उम्र से जूली मॉडलिंग कर रही हैं। मॉडलिंग के लिए वो कई देशों में सफर भी कर चुकी है। लेकिन जूली ने अपने प्यार के लिए सब कुछ छोड़ कर भारत में रहने का फैसला किया।
लग्जरी लाइफ स्टाइल छोड़ खुश है जूली
  अब जूली भारत में अपने पति के साथ रहती है और खेती करती है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। इस खूबसूरत मॉडल ने लग्जरी लाइफ स्टाइल छोड़, सादा जीवन बीता रही है। वही इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे खेत मे काम कर के जूली खुश है और अपने पति के साथ सुखद जीवन बिता रही है।
जूली ने अर्जुन के साथ हिन्दू रिती-रिवाजों से की थी शादी
  भले ही जूली ने मॉडलिंग छोड़ दिया है। लेकिन उन्होंने अपना पैशन नहीं छोड़ा है। जूली मॉडल होने के साथ-साथ एक पॉपुलर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं। जहां पर अब वो अपने फॉलोअर्स के लिए शानदार वीडियो शेयर करती है। जूली को कोई बार अर्जुन ने वापस चलने को कहा लेकिन जूली का भारत में दिल लग गया है। अब जूली शर्मा बना चुकी है और अपने पति और परिवार के साथ काफी खुश हैं। जूली और अर्जुन की शादी भी हिंदू रिती-रिवाजों के साथ हुई है।

Post a Comment

0 Comments