तहसीलदार का विडिओ वायरल, कहा घूस को हम बंद नहीं कर सकते
Headline News
Loading...

Ads Area

तहसीलदार का विडिओ वायरल, कहा घूस को हम बंद नहीं कर सकते

‘पूरे देश में चल रहा है रिश्वतखोरी का खेल’
  रायसेन/मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में किसानों की शिकायत पर एक तहसीलदार साहब यह कहते हुए दिखाई दे रहे है पूरे देश में रिश्वतखोरी का खेल चल रहा था, इसे हम बंद नहीं कर सकते। जी हां एक तहसीलदार का ऐसा ही एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो रिश्वतखोर कर्मचारियों का समर्थन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 
 
  दरअसल रायसेन के उदयपुरा तहसीलदार शत्रुघ्न सिंह के पास आसपास के किसान शिकायत लेकर पहुंचे थे। जहा किसानों ने तहसीलदार से कहा कि आपके कार्यालय में बगैर लेनदेन के कोई काम नहीं होता है। आपके बाबू खुलेआम पैसे ले रहे हैं। इस पर तहसीलदार ने कहा कि ये तो पूरे देश में चल रहा है। हम इसे बंद नहीं कर सकते। तुम्हारा लड़का बाबू बनेगा, पटवारी बनेगा तो वो भी यही करेगा.. मानसिकता बनी हुई है.. लोग देते हैं.. किसान पैसा देता है.. अब तुम हमारा मन कमजोर कर दिया, तुमने हमारी शिकायत कर दी.. हम तुम्हारी ‘पिछाड़ी’ क्यो जाए? अच्छा मुझे क्या पड़ी है कि धूप में खड़ा होऊंगा। मेहनत भी करनी पड़ेगी…।
   तहसीलदार साहब के बयान ने यह सिद्ध कर दिया है कि उनके ऑफिस में भ्रष्टाचार चरम पर है और रिश्वतखोरी खूब चल रही है, और आगे भी बदस्तूर जारी रहेगी। अब देखना होगा कि तहसीलदार साहब पर क्या कार्रवाई होती है।
  तहसीलदार साहब के बयान ने यह सिद्ध कर दिया है कि उनके ऑफिस में भ्रष्टाचार चरम पर है और रिश्वतखोरी खूब चल रही है। अब देखना होगा कि तहसीलदार साहब पर क्या कार्रवाई होती है?


 (अनिल सक्सेना)

Post a Comment

0 Comments