टीवी डिबेट में बीजेपी नेता और कांग्रेस MLA भिड़े, जमकर चले लात घूसे
Headline News
Loading...

Ads Area

टीवी डिबेट में बीजेपी नेता और कांग्रेस MLA भिड़े, जमकर चले लात घूसे

कुर्सियां फेंकी, विधायक पर केस दर्ज
   अशोक नगर/मध्य प्रदेश।। बीजेपी कांग्रेस के नेताओं की भिड़ंत का एक वीडियो सोशल मिडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। विडिओ के मुताबिक मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के चंदेरी में टीवी डिबेट कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के विधायक गोपाल सिंह चौहान एवं भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों नेताओं के समर्थकों के बीच भी टकराव देखने को मिला। वहीं बीजेपी नेता की शिकायत पर कांग्रेस विधायक समेत चार लोगों पर मामला दर्ज हुआ है।
 
  दरअसल डिबेट के दौरान गुंडा कहने पर कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान ‘डग्गी राजा’ और उनके बेटे विजय प्रताप सिंह चौहान भाजपा के दिव्यांग नेता नारायण सिंह यादव से भिड़ गए। हुआ यूं कि डिबेट के दौरान कांग्रेस विधायक ने कहा कि भाजपा शासन में गुंडाराज चल रहा है।
  इसी पर पलटवार करते हुए भाजपा के दिव्यांग पूर्व मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह ने कह दिया कि सबसे बड़ा गुंडा चंदेरी विधायक है। इसी बात पर भाजपा व कांग्रेस नेताओं में जमकर टकराव हो गया। फिर देखते ही एक दूसरे के समर्थक भी आपस में भीड़ गए। इस दौरान समर्थकों के बीच जहां लात-घूंसे चले तो वहीं कुर्सियां भी फेंकी गई। बाद में भाजपा नेता समर्थकों के साथ चंदेरी थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे।
बीजेपी नेता की शिकायत पर केस दर्ज
  भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष नारायण सिंह यादव की शिकायत पर चंदेरी पुलिस ने कांग्रेस विधायक गोपाल सिंह चौहान, उनके बेटे मनुराजा समेत चार लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments