250 करोड़ का सेंट टेरेसा जमीन घोटाला, गोपनीय तरीके से किया जा रहा था कार्य
Headline News
Loading...

Ads Area

250 करोड़ का सेंट टेरेसा जमीन घोटाला, गोपनीय तरीके से किया जा रहा था कार्य

बिना अनुमति अवैध निर्माण पर नगर पालिका की कार्रवाई 
  धार/मध्य प्रदेश।। मध्य प्रदेश के धार जिले में 250 करोड़ के सेंट टेरेसा जमीन घोटाले का मामला न्यायालय में चल रहा है। इसी बीच शनिवार को सेंट टेरेसा परिसर में बाउंड्री वाल बनाने के लिए जेसीबी मशीन से मिट्टी हटाई जा रही थी। बतादे कि इस खाली पड़े प्लांट के बहुत बड़े हिस्से में बाउंड्री वाल का निर्माण हो चुका है, तो वहीं कुछ हिस्सा बाकी है। जहां मौके पर बाउंड्रीवाल बनाने के लिए जेसीबी से उस हिस्से को समतल किया जा रहा था। यह कार्य बड़े ही गोपनीय तरीके से किया जा रहा था जो कि बाहर से दिखाई नहीं दे रहा था।
  लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि जिस सेंट टेरेसा परिसर की सभी निर्माण की अनुमति रद्द कर दी गई है तो फिर इस जगह पर निर्माण कार्य बिना परमिशन के कैसे चालू हुआ। वही लोगों की सूचना पर नगरपालिका का अमला मौके पर पहुंचा। नगर पालिका अधिकारी सीएमओ निशिकांत शुक्ला ने कहा कि सूचना मिली थी कि निर्माण कार्य को रुकवा दिया गया है। स्कूल संचालक सुधीर दास ने कहा कि स्कूल की दीवार बनी हुई थी। उसमें से कुछ दीवार गिर गई थी और कुछ दीवार झुक गई थी। परिसर में काफी बच्चे खेलते हैं। बच्चों को लगे नहीं, इसलिए गिरे हुए मलबे को हटाया जा रहा था।
  नगर पालिका के मुख्य कार्यपालन अधिकारी निशिकांत शुक्ला ने बताया कि हमें कल सूचना मिली थी कि सेंट टेरेसा परिसर में बिना अनुमति के अवैध निर्माण हो रहा है। हमने आज उस काम को बंद करवा दिया है। कल मौके का पंचनामा बनाकर सारे दस्तावेज मंगवाया जाएगा। उनका अवलोकन कर अवैध निर्माण को हटाने की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments