उधारी नहीं देने पर कपड़ा जैन व्यापारी के साथ दुकान पर मारपीट, थाने में दर्ज हुआ मामला
Headline News
Loading...

Ads Area

उधारी नहीं देने पर कपड़ा जैन व्यापारी के साथ दुकान पर मारपीट, थाने में दर्ज हुआ मामला

जैन प्रतिनिधिमंडल पहुंचा थाने, जल्द गिरफ्तारी की हुई मांग
जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो आक्रोशित जैन समाज करेगा थाने का घेराव
  उदयपुर/राजस्थान।। उदयपुर जिले के कानोड़ कस्बे में गत 28 मई 2023 को प्रात: जैन व्यापारी के साथ उधार न देने के कारण नगरपालिका भाजपा पार्षद व उसके भाई ने कपड़ा व्यवसाई के साथ मारपीट कर डाली। वही मारपीट के बाद पूरा मामला आग की तरह पूरे नगर में फैल गया और जैन समाज के लोग इस घटना के बाद आक्रोशित हो गए। घटित हुई घटना के बाद मामला स्थानीय थाने में भी दर्ज हुआ है।
 
  जानकारी अनुसार थानाअधिकारी मनीष खोईवाल ने दर्ज रिपोर्ट के आधार पर अपराध की धारा 452, 323, 34 के तहत मुकदमा भी दर्ज किया है। वही कार्यवाही नहीं होने से आक्रोशित जैन समाज के प्रतिनिधि व्यापार मंडल सहित, जनप्रतिनिधि आज थाने पहुंचे तथा थाने पहुंच थानाधिकारी से लंबी चर्चा के बाद आरोपी की जल्द गिरफ्तारी व कानूनी कार्यवाही की मांग की है। 
  थानाअधिकारी का कहना है कि दर्ज हुई रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और कठोर कार्रवाई की जाएगी। दूसरी ओर जैन समाज के लोगों का कहना है कि जल्द आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है तो थाने का घेराव भी किया जाएगा तथा उग्र आंदोलन किया जाएगा जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। 
  इस मौके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष मनोज भाणावत, पार्षद पारस नागोरी, पूर्व पार्षद, कोमल कामरिया, संजय जारोली, महावीर मेहता, कोमल गदिया, भगवती लाल रातडिया, महावीर दक, शुभम अलावत, हैप्पी सहलोत सहित जैन समाज के प्रतिनिधि व व्यापार मंडल के सदस्य मौजूद थे। 

Post a Comment

0 Comments