दुल्हन ने रखी ऐसी शर्त कि एक ही दूल्हे से दो सगी बहनों ने रचा ली शादी
Headline News
Loading...

Ads Area

दुल्हन ने रखी ऐसी शर्त कि एक ही दूल्हे से दो सगी बहनों ने रचा ली शादी

 टोंक/राजस्थान।। राजस्थान के  टोंक जिले में दो सगी बहनों ने एक ही दूल्हे से दोनों परिवारों की आपसी रजामंदी से बड़े ही धूमधाम से शादी रचा ली. जानकारी के अनुसार, यह मामला टोंक जिले के उनियारा के मोरझाला की झोपड़ियां गांव में दो सगी बहनों ने एक ही दूल्हे से शादी का है. दूल्हा हरिओम मीणा ग्रेजुएट है. वहीं दोनों सगी बहने निवाई तहसील के सौंदड़ा खादया की ढाणी की रहने वाली है. दोनों बहनों में से बड़ी बहन ने उर्दू में एमए किया हैं तो छोटी बहन आठवीं तक पढ़ी हुई है. फिलहाल हरिओम और कांता दोनों कंपीटीशन एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं.
इस शर्त की वजह से दूल्हे ने दोनों बहनों से की शादी
  दूल्हे के पिता रामप्रसाद मीणा ने अपने बेटे का रिश्ता सिंदडा निवासी बाबूलाल मीणा की बड़ी बेटी कांता के लिए भेजा, लेकिन कांता ने एक शर्त रख दी. कांता ने शर्त रखी कि उसकी छोटी बहन सुमन थोड़ी मानसिक कमजोर है और हमेशा उसके ही साथ ही रहती है. वो ही उसकी देखभाल भी करती है. ऐसे में वो भी उसके साथ ही रहेगी. उसके इस प्रस्ताव पर दूल्हे सहित परिवार ने भी रजामंदी दी.
  इसके बाद दोनों बहनों ने एक ही दूल्हे से एक ही मंडप में 5 मई को सात फेरे लिया. दूल्हे हरिओम मीणा का कहना है कि दोनों सगी बहनों से शादी करके वह खुश है. दोनों बहनों को हमेशा खुश रखूंगा. हरिओम ने कहा कि अगर वो सुमन से शादी नहीं करता तो उसकी स्थिति को देख शायद कोई भी उससे शादी नहीं करता. लिहाजा ऐसे में ससुराल पक्ष ने कांता की पीड़ा को देखते हुए कांता की छोटी बहन सुमन से भी शादी के लिए हामी भरी. शादी के बाद तीनों खुश हैं.

Post a Comment

0 Comments