चेक बाउंस मामले में कोर्ट ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर लगाया 500 रुपए का जुर्माना
Headline News
Loading...

Ads Area

चेक बाउंस मामले में कोर्ट ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर लगाया 500 रुपए का जुर्माना

  रांची/छत्तीसगढ़।। अमीषा पटेल पर फिल्म "देसी मैजिक" बनाने के नाम पर अजय सिंह से ढाई करोड़ रुपए ठगने का आरोप है। आरोप लगाने वाले अजय कुमार सिंह की ओर से कंपनी के मैनेजर टिंकू सिंह कोर्ट में गवाह के तौर पर पेश हुए।
  लेकिन उनसे अमीषा पटेल के वकील ने क्रॉस एग्जामिनेशन नहीं किया। अमीषा पटेल के वकील टाइम पिटीशन दे रहे थे। इसी वजह से कोर्ट ने जुर्माना लगाया है। सिविल कोर्ट में ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट डी एन शुक्ला की कोर्ट में सुनवाई हुई। अमीषा पटेल पहले भी दो बार कोर्ट में पेश हो चुकी हैं।
अगली तारीख मांग रहे थे अमीषा पटेल के वकील
  अमीषा पटेल के वकील जयप्रकाश कोर्ट से अगली तारीख की मांग कर रहे थे। उन्होंने कोर्ट में कहा कि उन्हें सर्टिफाइड कॉपी की जरूरत है, लिहाजा सुनवाई के लिए अगली तारीख तय कर दी जाए। दूसरी तरफ कोर्ट में अजय सिंह की ओर से गवाह मौजूद थे। गवाह से क्रॉस एग्जामिन के लिए कोर्ट ने 7 अगस्त की तारीख तय कर दी।
अमीषा पटेल पर ढाई करोड़ रुपए ठगने का आरोप
  अमीषा पटेल पर फिल्म देसी मैजिक बनाने के नाम पर अजय सिंह से ढाई करोड रुपए ठगने का आरोप है। अजय का कहना है- दोनों के बीच जो कांट्रैक्ट हुआ था, उसके अनुसार जब फिल्म जून 2018 में रिलीज नहीं हुई तो अमीषा से अजय ने पैसे वापस मांगे।
  काफी टालमटोल के बाद अक्टूबर 2018 में ढाई करोड़ एवं 50 लाख रुपए के दो चेक दिए गए, जो बाउंस हो गए। इसके बाद अजय सिंह ने रांची सिविल कोर्ट में केस किया है।

Post a Comment

0 Comments