राष्ट्रीय महाधिवेशन को लेकर जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान ने शुरू की तैयारियां
Headline News
Loading...

Ads Area

राष्ट्रीय महाधिवेशन को लेकर जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान ने शुरू की तैयारियां

जार पदाधिकारियों ने वर्चुअल मीटिंग कर जिम्मेदारी तय की
  जयपुर/राजस्थान।। नेशनल यूनियन ऑफ़ जर्नलिस्ट्स, इंडिया (एनयूजेआई) की ओर से 26 व 27 अगस्त, 2023 को जयपुर में आयोजित राष्ट्रीय महाधिवेशन की व्यवस्थाओं के लिए जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ राजस्थान (जार) ने जोर शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस आयोजन में 1500 से अधिक पत्रकार आएंगे। पत्रकारों के ठहराव, भोजन, आवागमन आदि की व्यवस्थाओं पर चर्चा की गई और उक्त व्यवस्थाओं के लिए कमेटियों के गठन करके पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई।  
  एनयूजेआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रासबिहारी के निर्देशन में चल रही तैयारियों को लेकर रविवार को जार राजस्थान की प्रदेश स्तरीय बैठक का वर्चुअल आयोजन किया गया। एनयूजेआई में राजस्थान से पदाधिकारी विमलेश शर्मा, राकेश शर्मा, संजय सैनी तथा जार राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष शर्मा, प्रदेश महासचिव भाग सिंह के निर्देशन में हुई इस बैठक में जार के प्रदेश पदाधिकारी तथा सभी जिलों के जिलाध्यक्ष व महासचिव शामिल हुए।
  बैठक में जार राजस्थान के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तथा एनयूजेआई के पदाधिकारी राकेश शर्मा ने बताया कि आयोजन को लेकर विभिन्न व्यवस्थाओं के लिए अलग-अलग कमेटियों का गठन कर लिया गया है। आयोजन में पत्रकारिता, राजनीति, साहित्य, प्रशासनिक आदि क्षेत्रों की बड़ी हस्तियों के अतिथि के रूप में उपस्थिति को लेकर वृहद स्तर पर वरिष्ठ पदाधिकारी संपर्क कर रहे हैं। कार्यक्रम में केंद्र सरकार व राज्य सरकार के मंत्रियों कोआमंत्रित किया जा रहा है। इस राष्ट्रीय अधिवेशन में प्रमुख मुद्दा पत्रकार सुरक्षा कानून, वर्किंग जर्नलिस्टस एक्ट, मीडिया काउंसिल व नेशनल जर्नलिस्ट्स के गठन के साथ मीडिया संस्थानों में कार्यरत पत्रकारों को सम्मानजनक वेतन भत्तों का रहेगा।

Post a Comment

0 Comments