विकसित भारत संकल्प यात्रा बन रही हैं गरीबों के लिए वरदान - पूर्व संसदीय सचिव डामोर
Headline News
Loading...

Ads Area

विकसित भारत संकल्प यात्रा बन रही हैं गरीबों के लिए वरदान - पूर्व संसदीय सचिव डामोर

  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना है कि देश के गरीबों तक सरकार की हर योजना का लाभ पहुंचे
  बांसवाड़ा/राजस्थान।। हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में बीजेपी की बम्पर जीत के बाद पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता एक बार फिर से 2024 के लोकसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गए है। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी गारंटी योजना से दुर दराज के गांव ढाणी के गरीब लोगो के लिए वरदान साबित हो रही है, जिसकी हलचल अब राजस्थान के बांसवाड़ा जिले कुशलगढ़ तहसील तक दिखाई देने लगी है। राजस्थान में भी मोदी द्वारा चलाई जा रही इन गारंटी योजनाओ ने राजस्थान में डबल इंजन की सरकार बनते ही तेजी से रफ्तार पकड़ रही है। 
 
  वही अब राजस्थान सरकार के मुखिया व मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पद चिन्हों पर चलना भी शुरू कर दिया है। बतादे कि डबल इंजन की सरकार बनते ही राजस्थान में बीजेपी सरकार द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा का आयोजन किया गया है, जिसमे राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के खेड़ा धरती घाटा क्षेत्र की ग्राम पंचायत बावलियां पाडा व बावड़ी निनामा में आयोजित शिविर में भाजपा नेता व पूर्व विधायक एवं पूर्व संसदीय सचिव भीमा भाई डामोर ने सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक सपना संजोया है, की देश के गरीबों तक सरकार की हर योजना का लाभ पहुंचे। इसी मंशा के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने विकसित भारत संकल्प यात्रा का आगाज किया है, जिसमें कुल 12 सरकारी विभागो के कार्य संपादित किए जा रहे हैं। 
  डामोर ने कहा कि गरीबों की सेवा ही भाजपा का संकल्प है, गांव-गांव के लाभार्थी गारंटी योजना का लाभ उठा रहे हैं। कुशलगढ़ प्रधान कानहींग रावत ने राजस्थान सरकार की योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि इन शिविरों में प्रधानमंत्री आवास योजना, दिन दयाल अन्तोदय योजना, हर घर जल, जल जीवन मिशन, अटल पेंशन योजना, प्रधानमंत्री उज्जवला सहीत अनेक लाभकारी योजनाओं से लोगों को राहत पंहुचाई जा रही हैं। 
   शिविर में उपखण्ड अधिकारी रामलाल मीणा, तहसीलदार विरेन्द्र सिंह राठौड़, कुशलगढ़ पंचायत समिति बीडीओ राम कुमार कुमावत, कृषि विभाग के कैलाश गणावा, भाजपा मंडल अध्यक्ष राकेश वडखीया, सरपंच दुलेसिह डिंडोर, पुर्व सरपंच भाणजी भाई, एडवोकेट व जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि तोलसिह हटीला, मोहकमपुरा लैम्स अध्यक्ष सादर भाई भुरिया सहित कई अधिकारी, कर्मचारी व ग्रामीणजन मौजूद रहे। 

Post a Comment

0 Comments