JNU में मिलते है हर रोज हजारों कंडोम
Headline News
Loading...

Ads Area

JNU में मिलते है हर रोज हजारों कंडोम

     नई दिल्ली।। भाजपा विधायक कैलाश चौधरी के बाद अब अलवर के रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जेएनयू मामले पर विवादित बयान दिया है।
  विधायक ने कहा, जेएनयू में गद्दार रहते हैं। जेएनयू में छात्राओं से कुकर्म किया जाता है। हर रोज़ 3000 कंडोम और 500 गर्भ गिराने के इंजेक्शन मिलते हैं।
     विधायक ने राहुल गांधी को देश का गद्दार कहते हुए कहा, ऐसे शख्स को जीने को कोई अधिकारी नहीं है। विधायक साहब यहां भी नहीं रुके और बोले, जेएनयू में नशे और ड्रग्स का जमकर इस्तेमाल किया जाता है।
     हर रोज तीन हजार बीयर की कैन और बोतल, दो हजार देशी-विदेशी शराब, दस हजार सिगरेट के टुकड़े, चार हजार बीड़ी के टुकड़े, पचास हजार हड्डियों के टुकड़े, दो हजार चिप्स और नमकीन के पैकेट, तीन हजार कंडोम और पांच सौ गर्भ गिराने के इंजेक्शन मिलते हैं।
     जेएनयू में बहन बेटी पढ़ती है और उनसे कुकर्म करते हैं। छात्र सांस्कृतिक कार्यक्रमों में अश्लील नृत्य कर सकते हैं । यह जेएनयू का प्रतिदिन का व्यक्तिगत जीवन है। दरअसल ज्ञानदेव आहूजा जेएनयू प्रकरण के विरोध में रैली निकाल रहे थे।
     इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर बोलते हुए भाजपा विधायक ने कहा, कैलाश चौधरी ने जो कहा, वो बिल्कुल सही कहा है। उन्होंने कहा, राहुल गांधी उर्फ़ पप्पू देश का गद्दार है और उसे जीने का कोई हक नहीं है।
    उन्होंने कहा, देश के गद्दारों को गोली मार देनी चाहिए। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि वे ख़ुद भी भड़काऊ भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं तो उन्होंने कहा कि उनके ख़िलाफ़ केस दर्ज होगा तो कई फ़र्क नहीं पड़ता।
     वे देश के लिए जान देने को तैयार हैं। उन्होंने उदारण दिया की राष्ट्रभक्त और क्रान्तिकारी बिस्मिल्लाह खां ने लिखा है कि 'क्या हक़ है उनको खाक-ए- वतन में दफ़न हों, जिनकी अज़मत है खाक-ए-वतन कुछ भी नहीं'।