राहुल बेबुनियाद आरोप लगाकर टीआरपी की राजनीति में अरविंद केजरीवाल के साथ स्पर्धा कर रहे हैं - भाजपा
Headline News
Loading...

Ads Area

राहुल बेबुनियाद आरोप लगाकर टीआरपी की राजनीति में अरविंद केजरीवाल के साथ स्पर्धा कर रहे हैं - भाजपा

भाजपा की राहुुुल को चुनौती, नोटबंदी पर संसद में बोलें
    भाजपा ने गुरुवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर सुर्खियों में आने के लिए सरकार के खिलाफ बेबुनियाद इल्जाम मढ़ने का आरोप लगाया और उन्हें चुनौती दी कि वह इस विषय पर संसद में बोलें.
    सत्तारूढ़ पार्टी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ राहुल आम आदमी के हितों के बारे में बोलने का दावा करते हैं लेकिन दूसरी तरफ कांग्रेस तीन सप्ताह से संसद में कामकाज अवरद्ध कर रही है तथा संसद चलाने के लिए खर्च किये जाने वाले सरकारी धन को बर्बाद कर रही है.
   भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस जब सत्ता में थी तो संसद में चर्चा से भागती थी और आज विपक्ष में रहते हुए भी वह ऐसा ही कर रही है. उन्होंने कहा, मोदी सरकार के खिलाफ राहुल के आरोप उनकी असमर्थता और अहंकार से उपजे हैं. वह लगभग हर रोज बेबुनियाद आरोप लगाकर टीआरपी की राजनीति में अरविंद केजरीवाल के साथ स्पर्धा कर रहे हैं. वह केवल सुर्खियों में रहने के लिए ऐसा कर रहे हैं. उन्हें संसद के बाहर बोलने के बजाय संसद में बोलना चाहिए.
    इससे पहले राहुल गांधी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए नोटबंदी के फैसले को मूर्खतापूर्ण कदम बताया था और कहा था कि इस फैसले ने देश को बर्बाद कर दिया है. कुछ दिन पहले भी राहुल ने नोटबंदी के मुद्दे पर मोदी पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री टीआरपी की राजनीति कर रहे हैं.


Post a Comment

0 Comments