इस लुटेरे के नाम पर है करीना के बेटे का नाम, इतिहास जानकर रह जाएँगे दंग

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

इस लुटेरे के नाम पर है करीना के बेटे का नाम, इतिहास जानकर रह जाएँगे दंग

Image result for karina kapoor son's name taimur    बता दें कि करीना खान और सैफ़ अली खान को बेटा पैदा हुआ है लेकिन देश के 79 % हिन्दुओं की भावनाओं पर कड़ा प्रहार करते हुए उसका नाम रखा गया है तैमुर अली खान सबसे पहले आपको एक बात बता दें मुस्लिम कितने भी माडर्न हो जाएँ वे कभी भी कट्टर इस्लाम नहीं छोड़ते।
    क्या इस ज़माने ने कोई तैमुर अली खान जैसा नाम रखेगा ? नहीं पर मुस्लिमों को इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता ज़रा तैमुर खान का इतिहास भी जान लेते हैं ।
    wikipedia के अनुसार तैमुर ने उस वक़्त क़रीब 1 करोड़ 70 लाख लोगों को मौत के घाट उतार दिया था जिसमें से अधिकतर हिंदू थे, अगर आप नीचे दी गयी लाइन ध्यान से पढ़ेंगे तो लिखा है ये उस वक़्त पूरी दुनिया की जनसख्या का पाँच % था यानी कि एक अकेले आदमी ने इस्लाम की तलवार से दुनिया की 5% आबादी (हिन्दुओं ) को क़त्ल कर दिया था। अबं उसी के नाम पर आपकी चहेती बॉलीवुड अभिनेत्री करीना खान और सैफ़ अली खान के बेटे का नाम रखा गया है.
      लोकतंत्र बधाई स्वीकार करे, करीना खान, सैफ़ अली खान को हिन्दुओं के सबसे बड़े हत्यारे का नाम अपने बेटे के नाम पर रखने पर बधाई हो , अभिव्यक्ति की आज़ादी के बदले देश के अधिसंख्यक हिन्दुओं का मज़ाक़ उड़ाने और उनको नीचा दिखाने वाले कट्टर वादी भी बधाई स्वीकार करें।
      बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने मुंबई में आज बेटे को जन्म दिया। करीना और सैफ ने बेटे का नाम तैमूर अली खान पटौदी रखा है। ये नाम उज्बेकिस्तान के खूंखार लुटेरे तैमूरलंग की याद दिलाता है, जो क्रूरता और अत्याचार के लिए मशहूर था। तैमूर ने 14वीं सदी में भारत के दिल्ली और कश्मीर में भी जमकर लूटपाट की थी। 15 दिन में ही उसने दिल्ली में लाशों के ढेर लगा दिए थे।
दुश्मनों के सिर काटकर ढेर लगाने का शौक था तैमूर को…
– तैमूर का जन्म 1336 में उज्बेकिस्तान के शाहरिसब्ज सिटी में एक आम मुस्लिम परिवार में हुआ था।
– उज्बेकिस्तान सोवियत यूनियन का हिस्सा था। तानाशाही शासन की वजह से देश के हालात अच्छे नहीं थे।
– परिवार की माली हालत के चलते तैमूर ने बचपन से ही छोटी-मोटी चोरियां शुरू कर दी थीं। धीरे-धीरे उसने अपनी गैंग बना ली।
– गैंग बनाने के बाद तैमूर ने बड़ी-बड़ी लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देना शुरू कर दिया और इस तरह वह खूंखार लुटेरा बन गया।
– तैमूर ने सबसे पहले सन 1380 में इराक की राजधानी बगदाद पर हमला बोला था, जहां हजारों लोगों का कत्ल कर उनकी खोपड़ियों के ढेर लगा दिए थे।
– इसी के बाद से उसकी बेरहमी के चर्चे पूरी दुनिया में फैल गए। तैमूर ने एक के बाद एक कई खूबसूरत राज्यों को खंडहर में तब्दील करना शुरू कर दिया।
– तैमूर ने भारत के दिल्ली और कश्मीर में भी जमकर लूटपाट की थी। 15 दिन में ही उसने दिल्ली में लाशों के ढेर लगा दिए थे।
– खूनी योद्धा के रूप में मशहूर तैमूर ने 14वीं शताब्दी में कई देशों में जीत हासिल कर ली थी।
– अपाहिज होने के बावजूद तैमूर अपनी आखिरी सांस तक किसी से नहीं हारा। उसकी मौत 1405 में बीमारी के चलते उस वक्त हुई, जब वह चीन पर हमला करने जा रहा था.

Ad Code