बहुजन मुक्ति पार्टी से भूरिया ने सादगी पूर्ण किया नामांकन, बीजेपी के बागी उम्मीदार भी मैदान में
Headline News
Loading...

Ads Area

बहुजन मुक्ति पार्टी से भूरिया ने सादगी पूर्ण किया नामांकन, बीजेपी के बागी उम्मीदार भी मैदान में

  निर्दलीय में बीजेपी के बागी ने ठोकी ताल बोले अभी तो पुराण हिसाब है बाकी 
  बांसवाड़ा/राजस्थान।। राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में आज नामांकन के आखिरी दिन इस चुनाव में अपनी ताल ठोकने वाले कई उम्मीदवारों के लिए दिन बहुत ही खास रहा। जहा जिले में बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में जहा भाजपा के बागी व जिला परिषद सदस्य हकरू मईड़ा ने अपना नामांकन दाखिल कर कहा कि अभी पिछला हिसाब बाकी है। मईड़ा का कहना है कि पिछली बार के चुनावों में मईड़ा को बीजेपी से टिकिट मिली थी लेकिन इस बार के बीजेपी प्रत्याशी ने निर्दलीय उतरकर उनकी जीत को हार में बदल दिया था, ओर इस बार चुनाव में मईड़ा को षड्यंत्र के चलते पार्टी ने मौका नहीं दिया है, वही मईड़ा अब अपनी पिछली हार का हिसाब भी बराबर करना चाहते है।    
  वही के कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से इस चुनाव की सबसे सादगी भरी तस्वीर सामने आई है, जी हां बहुजन मुक्ति पार्टी से दिनेश भूरिया सादगी भरे अंदाज़ में कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र रिटर्निंग अधिकारी को सोपा। 
    बता दे की इस बार कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र में बहुजन मुक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवेन्द्र प्रताप सिंह ने एक बीएड किये हुए एक शिक्षित  एवं प्रखर वक्ता को पार्टी का टिकट देकर उन्हें चुनाव मैदान में अपनी ओर से उतारा है। दिनेश भूरिया शिक्षा के क्षेत्र में एमए, बीएड है तथा समय-समय पर बहुजन मुक्ति पार्टी की देश में होने वाले सेमिनारों में एक प्रखर वक्ता एवं कार्यकर्ता के रूप में अपनी उपस्थित सादगी पूर्ण तरीके से निभाते आए हैं।
 
  भूरिया कुशलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के खेड़ा धरती घाट क्षेत्र की ग्राम पंचायत मोहकमपुरा के राजस्व गांव तरालिया के पाटडी में वर्तमान में निवासरत है। जानकारों का कहना है कि दिनेश भूरिया समय-समय पर इस क्षेत्र में होने वाले सामाजिक कार्यक्रमो में भाग लेते हैं, वही जरूरतमंद लोगों की समस्या का समाधान भी करवाते हैं। इस कारण लोगो का प्रेम भुरिया के साथ होना लाज़मी है। उनके नामांकन के समय प्रस्तावक नारायण सिंगाड़ , अमर सिंह झोड़ियां, प्रेम सिंह भूरिया, खातु भाई भूरिया, रामचंद्र भाभोर, प्रभु लाल भूरिया, कलसीग भूरिया, सुश्री मंजुला भूरिया, राहुल कृष्णकांत, विकेश भाबोर, राकेश भाभोर सहित अन्य कई कार्यकर्ता भी मौके मौजूद रहे। वही सोमेश्वर गरासिया तथा बहुजन समाज पार्टी से हरेंद्र निनामा ने भी अपना-अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। 

Post a Comment

0 Comments