मोदी पर बदज़ुबानी करने वाले इमाम की निकली हवा, जब एक हिन्दू शेर ने उसे ठोकने की ठानी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

मोदी पर बदज़ुबानी करने वाले इमाम की निकली हवा, जब एक हिन्दू शेर ने उसे ठोकने की ठानी

उपदेश राणा 150 हिन्दुओ के साथ पहोचे बंगाल, उसके बाद कर दिया कमाल

    कुछ दिन पहले एक खबर आई थी कि जिहादी मौलाना तौकीर रजा को पीटने वाले मेरठ के उपदेश राणा अब प्रधानमंत्री के अपमान करने पर कोलकाता के इमाम बरकती को पीटेंगे. दरअसल उपदेश राणा ने एक वीडियो सन्देश द्वारा यह ऐलान किया था कि बरकती कि दाड़ी पर एक भी बाल नही छोड़ेंगे. बता दें कि आज रेल और प्लेन द्वारा लगभग 150 हिन्दू (बिहार, उत्तरप्रदेश, महाराष्ट्र) से कोलकाता पहुंचे.
    इसके पश्चात कोलकाता पुलिस जो कि पहले से ही बरकती कि सुरक्षा में तैनात है उन्होंने इन सभी हिन्दुओ को रोक लिया परन्तु अभी भी यह सभी कोलकाता में ही मौजूद है और मांग कर रहे है कि बरकती हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगे. इस पर बरकती की तरफ से कोई बयान नही आया है और कहा जा रहा है कि वह कही बाहर भी नही निकल रहा है.
   उपदेश का कहना है कि ना तो हम मुगल काल में और ना ही किसी मुस्लिम राष्ट्र में रह रहे है जहाँ कोई भी इमाम आकर फ़तवा सुना सकता है और वो भी देश के प्रधानमंत्री पर तो बिलकुल भी नही.
     देखना यह है कि सरेआम फ़तवा सुनाने वाला इमाम अब कब तक अपने बिल में छुपकर बैठा रहता है. इसकी तो केवल 150 हिन्दुओ को देख कर रही हवा निकल गयी है . बताया जा रहा है कि कल भारी सुरक्षा बलो के बीच बरकती प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और वही उपदेश यह कह रहे है कि वो बरकती को मारे बिना वापिस नही जायेंगे.

Ad Code