पत्नी की जासूसी में फंसे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

पत्नी की जासूसी में फंसे अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी

      मुंबई।। गैंग्स ऑफ वासेपुर से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। अभिनेता पर अपनी ही पत्नी की जासूसी करने का आरोप लगा है। मुंबई पुलिस ने लोगों के फोन कॉल रिकॉर्ड हासिल करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।
      इस गिरफ्तारी के बाद नवाज को लेकर खुलासा हुआ है। वहीं, इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने आगे की जांच के लिए ठाणे क्राइम ब्रांच ने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी अपने सामने पेश होने के लिए बुलाया था, लेकिन वह एजेंसी के सामने नहीं पहुंचे हैं। खबरों की मानें तो उनके पेश ना होने के कारण पुलिस ने उनके खिलाफ समन जारी किया है।
     पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक ठाणे पुलिस ने जिन 11 लोगों को गिरफ्तार किया है, इन्हीं गिरफ्तार लोगों से पूछताछ के बाद पता चला कि इनमें से एक आदमी को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी की जासूसी के लिए फोन डिटेल्स निकलवाने के लिए हॉयर किया था। ये लोग पैसे लेकर लोगों की जासूसी का काम करते हैं।
       अभिनेता पर आरोप लगा है कि उन्होंने अपनी पत्नी की जासूसी में कॉल डेटा रिकॉर्ड में जाजूसी की है। नवाज ने कथित तौर पर एक निजी जासूस को अपनी पत्नी पर जासूसी करने के लिए हायर किया था। क्राइम ब्रांच का कहना है कि वो जांच पूरी होने पर ही कुछ बताएगी। पुलिस का कहना है मामला तब तक आगे नहीं बढ़ पाएगा जब तक नवाज अपने पक्ष का बयान दर्ज नहीं करवाते हैं।


Ad Code