मोबाइल से कड़कती बिजली की तस्वीर ले रहा था और फिर जान से हाथ धोना पड़ा
Headline News
Loading...

Ads Area

मोबाइल से कड़कती बिजली की तस्वीर ले रहा था और फिर जान से हाथ धोना पड़ा

    आपको बता दें कि मौसम विभाग द्वारा हमारे देश के तटीय इलाकों में भारी बारिश होने की चेतावनी जारी की गई थी. यह बात भी कही जा रही है कि आने वाले तीन दिनों में बारिश सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी। इसी कारण एनडीआरएफ की तीन टीमों को तैनात भी किया गया है.
    इन सारी चीजों के बावजूद कुछ लोग बिलकुल भी सावधानी नहीं बरत रहे हैं जिसके कारण इसके खतरनाक अंजाम भुगत रहे हैं.
     आपको बता दें की कुछ दिनों पहले 43 वर्षीय व्यक्ति जो कि तमिलनाडु के तिरुवल्लूर का रहने वाला था उसकी उस समय मौत हो गई जब वह अपने मोबाइल फोन से आसमान में कड़कती हुई बिजली की तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा था.
   इस व्यक्ति की पहचान पुलिस ने एचएम रमेश के रूप में की है जो कि चेन्नई के पास थुरिप्पाकम में रहता था.  पुलिस ने यह बात भी बताई कि यह घटना तब हुई जब वह व्यक्ति सुननंपुकुलम में एक दोस्त के झींगा फार्म में जा रहा था. सूत्रों से पता चला है कि तकरीबन 3.30 बजे रमेश ने अपने मोबाइल फोन के कैमरे से कड़कती हुई बिजली की तस्वीर लेने की कोशिश तो की थी. लेकिन बिजली का झटका लगने के कारण वह गिर गया.
   आपको बता दें कि जब उसके दोस्तों ने उसे उठाने की कोशिश की तो उन्हें चेहरे और छाती पर जख्म के निशान मिले। आपको बता दें कि पुलिस ने शव को पोन्नेरी सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Post a Comment

0 Comments