अब अखिलेश के खिलाफ सरकारी सम्पत्ति को नुकसान को लेकर दुबे जी पहुंचे थाने
Headline News
Loading...

Ads Area

अब अखिलेश के खिलाफ सरकारी सम्पत्ति को नुकसान को लेकर दुबे जी पहुंचे थाने

   चन्दौली/उत्तर प्रदेश।। अलीनगर थाना क्षेत्र के धूसखास निवासी जैनेंद्र धर दुबे ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ सरकारी संपत्ति चुराने एवं क्षति पहुंचाने तथा मानसिक क्षति पहुंचाने का अलीनगर में थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने का प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया है। वही पुलिस भी प्रार्थना पत्र पर अग्रिम कार्यवाही करने में जुट गई है।
      जानकारी के अनुसार अलीनगर थाना क्षेत्र घूसखास निवासी जैनेंद्र धर दुबे का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर पूर्व मुख्यमंत्रियों को आवास खाली करने के आदेश पर प्रदेश योगी सरकार द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सरकारी बंगला खाली करने का निर्देश जारी हुआ तो पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बंगला खाली करते समय बगले के उपयोगी सामान को क्षति पहुंचाने व कुछ सामान उठाकर ले जाने तथा दरवाजे खिड़की वह फर्नीचर तोड़ने की खबर अखबार व टेलीविजन के माध्यम से देखने को मिली, जिससे वह आहत हुए और उन्हें बहुत दुख हुआ। इस वजह से उन्हें मानसिक पीड़ा होने पर उन्होंने उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर सरकारी एवं जनता की संपत्ति को क्षति पहुंचाने व जनता की संपत्ति को चुराने तथा मानसिक पीड़ा प्रदान करने का यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्यवाही की मांग की है। 
     इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के खिलाफ प्रार्थना पत्र देकर सरकारी सम्पति को क्षति पहुंचाने व चोरी करने करने सहित अमानत में खयानत करने की संगीन धाराओं में अपराध दर्ज करने की सिफारिश की गई है जिसकी जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments