Headline News
Loading...

Ads Area

क्या सबको आनंदपाल सिंह बन जाना चाहिए ? - गोगामेड़ी

   नागौर/राजस्थान।। देश के राजपूतों में जान फुकने वाले और अपनी दमंग छवि से सरकार की नाक में दम करने वाले श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लगातार देश के कई हिस्सों में तूफानी दौरे कर राजपूतों को एक मज़बूत संगठन में बांधने का लगातार प्रयास कर रहे है। 
   इस क्रम में पप्पू सिंह डेह हत्याकांड संघर्ष समिति द्वारा आयोजित श्रद्धांजलि सभा में डेह (नागौथ) गाँव में भाग लेने पहुंचे करणी सेना मुखिया सुखदेव सिंह जी गोगामेड़ी का आज नागौर जिले का तुफानी दौरा हुआ। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का सीकर-लाडनू सड़क मार्ग पर स्थित काछवा-नेछवा, कुमास, हुसैेनपूरा, धोलीया, कोयल, निम्बी जोधा गाँव स्थित बस स्टैंड पर और छापड़ा गाँव सहित करीब एक दर्जन स्थानों पर स्थानीय नागरिकों एवं करणी सैनिकों द्वारा स्वागत किया गया। 
     श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना मुखिया सुखदेव सिंह जी गोगामेड़ी दोपहर 01 बजे डेह गाँव में आयोजित पप्पू सिंह हत्याकांड संघर्ष समिति द्वारा आयोजित श्रदांजली सभा में भाग लेते पहुंचे। उन्होंने मंच से ही अपने उद्बोधन में राजस्थान सरकार पर आरोप लगाया कि लंबे समय से वसुंधरा राजे सरकार द्वारा राजपूत समाज सहित अनेक समाजों के साथ जातिगत आधार पर द्वेष भावना से काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा की राजपूतों को जिस प्रकार फ़र्ज़ी एनकाउंटर कर मारा जा रहा है, और उन्हें धोके से फ़र्ज़ी मुकदमों में फसाया जा रहा है तो क्या अब न्याय पाने के लिए हर राजपूत को आनंदपाल सिंह की तरह हथियार उठा कर उसके जैसा बनना पडेगा क्या ? 
    करणी सेना मुखिया ने इस पर वसुंधरा राजे सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि - डेह गाँव के पप्पू सिंह हत्याकांड और स्वर्गीय सज्जन सिंह की सड़क दुर्घटना का रूप देकर की गई हत्या की न्यायिक जांच ना होने पर और हत्यारों की गिरफ्तारी ना होने पर आगामी चुनावों में भाजपा सरकार का हिसाब चुकता किया जाएगा। 
        

Post a Comment

0 Comments