मोदी सरकार के मंत्री का विवादित बयान, 2047 में फिर हो सकता है भारत का विभाजन
Headline News
Loading...

Ads Area

मोदी सरकार के मंत्री का विवादित बयान, 2047 में फिर हो सकता है भारत का विभाजन

Image may contain: 1 person, beard and closeup
    नई दिल्ली।। मोदी सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह जो अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहते हैं ने फिर एक बार अजाीबोगरीब 'ज्ञान' दे डाला है. अब गिरिराज ने विवादित ट्वीट कर कहा है कि 2047 में फिर एक बार भारत का विभाजन हो सकता है.
     अपने अकाउंट पर ट्वीट करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि 1947 में धर्म के आधार पर ही देश का विभाजन हुआ, वैसी ही परिस्थिति पुनः 2047 तक होगी. 72 साल में जनसंख्या 33 करोड़ से बढ़कर 135.7 करोड़ हो गई है. विभाजनकारी ताकतों का जनसंख्या विस्फोट भयावह है. अभी तो 35A के बहस पर हंगामा हो रहा है. आने वाले वक़्त में तो एक भारत का ज़िक्र करना असंभव होगा.
     गिरिराज सिंह देश की आजादी के 100 साल बाद यानी 2047 में देश की विभाजन की बात कह रहे हैं और इसके लिए वो धर्म विशेष को टार्गेट करना चाह रहे हैं. इससे पहले भी कई बार गिरिराज सिंह गाय, मॉब लिंचिंग, हिन्दू धर्म, गंगा पर विवादित बयान देते आए हैं.
    केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एनआरसी विवाद में भी कूदते हुए कहा था कि एनआरसी में जिन लोगों का नाम शामिल नहीं है वो घुसपैठिया हैं. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि उन्हें जहां जाना होगा जाएंगे, हमनें कोई ठेका लिया है? उन्होंने ये भी कहा कि वे लोग वोट के सौदागर हैं जो घुसपैठियों के मानवाधिकार की बात कर रहे हैं. इसके अलावा राहुल गांधी की कैलाश मानसरोवर यात्रा से आई तस्वीरों को भी गिरिराज सिंह ने फर्जी बता डाला था पर वो तस्वीरें सही साबित हुई थीं.

Post a Comment

0 Comments