जब वसुंधरा राजे के सामने बीजेपी के नेता भिड़े, एक दूसरे को लाते-घुसो से ठोका
Headline News
Loading...

Ads Area

जब वसुंधरा राजे के सामने बीजेपी के नेता भिड़े, एक दूसरे को लाते-घुसो से ठोका

    अलवर/राजस्थान।। राजस्थान के अलवर में शनिवार को मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा के दौरान बीजेपी के 2 नेताओं के बिच जमकर लात-घुसे चले। सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे विडिओ के अनुसार वसुंधरा राजे बिच बचाव करती उससे पहले ही इन नेताओं के बिच वसुंधरा राजे के सामने ही लात-घोसे चलने शुरू हो गए। मामला बढ़ता देख वसुंधरा राजे के बॉडीगॉर्ड ने धक्का देकर इन नेताओं को मंच से निचे उतारा।
    राजस्थान के अलवर जिले में गौरव यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के सामने ही 2 भाजपा नेता आपस में भिड़ गए. इस दौरान सीएम वसुंधरा उनका बीच बचाव करतीं कि उससे पहले ही दोनों नेताओं के बीच लात-घूंसे चल गए. हालांकि जब मामला ज्यादा बढ़ गया तो वसुंधरा राजे के बॉडीगार्ड ने धक्का मारकर दोनों नेताओं को स्टेज से नीचे उतार दिया. दोनों नेताओं ने एक दूसरे के साथ खराब व्यवहार का आरोप लगाया है. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.
     गौरतलब है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं. ऐसे में सीएम वसुंधरा राजे सूबे में लगातार चुनाव प्रचार कर रही हैं. चुनाव प्रचार करते हुए ही राजस्थान सीएम अलवर पहुंची थीं. स्टेज पर सीएम वसुंधरा के साथ कई पार्टी नेता मौजूद थे. इस दौरान बीजेपी नेता रोहताश शर्मा और देवी सिंह शिखावत एक दूसरे से लड़ने लगे. सीएम वसुंधरा राजे ने दोनों के बीच बचाव की कोशिश भी की. हालांकि मामला बढ़ता देख सिक्योरिटी ने दोनों को नीचे उतार दिया.
 

Post a Comment

0 Comments