Headline News
Loading...

Ads Area

बीजेपी विधायक ने कहा 'लड़की को अगवा कर कराऊंगा शादी' तो इस युवती ने दे दी खुली चुनौती कहा दम हो तो छूकर देख

     महाराष्ट्र में जन्माष्टमी पर मटकी फोड़ के एक कार्यक्रम के दौरान मुंबई के घाटकोपर के बीजेपी विधायक राम कदम द्वारा एक शर्मनाक बयान उनका पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है।
    राम कदम ने सोमवार (3 सितंबर) को दही हांडी के एक कार्यक्रम में वहां मौजूद लड़कों से जोश-जोश में यह शर्मनाक वादा कर दिया कि वे उनकी पसंद की लड़की से शादी करवाने के लिए लड़की का अपहरण अर्थात लड़की को अगवा तक कर देंगे। इस बयान के कारण राम कदम का पुरे देश में कड़ीआलोचनाओं हो रही है। वही कदम के इस बयान से नाराज़ और दुःखी लोगो का कहना है की यदि किसी लड़के को विधायक महोदय राम कदम की ही लड़की पसंद आ गई तो क्या वह उसे भी उस मनचले लड़के के लिए अगवा करेंगे।
    दूसरी और राम कदम को मुहतोड़ जवाब देने के लिए अब महाराष्ट्र की ही एक लड़की आगे आई है। पुणे की इस बहादुर लड़की ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए राम कदम को करारा जवाब दिया है। लड़की ने बीजेपी विधायक को ओपन चैलेंज दिया है कि अगर उनमें हिम्मत है तो उसे छूकर दिखाएं। आपको बता दें कि राम कदम ने कार्यक्रम में कहा था, ‘आपको जो भी काम हो मुझे, प्लीज कॉल कर लेना। अगर आप कॉल करके ये कहते हैं कि सर मैंने एक लड़की को प्रपोज किया है, लेकिन वह मना कर रही है, मेरी मदद कीजिए… मैं आपकी 100 फीसदी मदद करूंगा। आपको सबसे पहले अपने माता-पिता को मेरे सामने लाना होगा, अगर वे लोग उस लड़की को पसंद करते हैं तो मैं उसको अगवा करूंगा और उससे तुम्हारी शादी करवा दूंगा। अब मेरा नंबर लो।’
 

Post a Comment

0 Comments