Headline News
Loading...

Ads Area

नरेंद्र मोदी ने चोरी की है, पकड़े जाएंगे - राहुल गांधी

राहुल ने सीबीआई के घमासान को राफेल से जोड़ा        
      सीबीआई विवाद में राहुल गांधी ने ये आरोप लगाया कि जांच एजेंसी के डायरेक्टर आलोक वर्मा राफेल सौदे की जांच करने वाले थे इसलिए उन्हें हटा दिया गया. आज इसको लेकर उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने कहा कि सीबीआई डायरेक्टर आलोक वर्मा राफेल घोटाले में पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका की जांच करने वाले थे इसलिए रातों रात उन्हें पद से हटा दिया गया.
      राहुल गांधी ने कहा कि सीबीआई की नियुक्ति या हटाने का काम तीन लोगों की समिति करती है जिसमें पीएम, चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया और विपक्ष का नेता शामिल होते हैं लेकिन रात के दो बजे जिस तरह डायरेक्टर को हटाया उसमें सीजेआई, नेता विपक्ष की कोई सलाह नहीं ली गई और ये पूरी तरह असंवैधानिक मामला है. पीएम ने गलत तरीके से सीबीआई डायरेक्टर को इसलिए हटा दिया क्योंकि वो जानते हैं कि जिस पल राफेल की जांच शुरू होगी, वो खत्म हो जाएंगे.
    राहुल गांधी ने ये भी आरोप लगाया कि सीबीआई डायरेक्टर को केवल हटाया नहीं गया बल्कि उनके पास मौजूद दस्तावेज़ को भी खत्म किया गया. इसके पीछे मुख्य वजह यही थी कि सीबीआई डायरेक्टर राफेल मामले में पीएम के खिलाफ जांच करने जा रहे थे. इसी चिंता के कारण उन्हें हटा दिया गया.
     अब सीबीआई की कमान एक ऐसे अधिकारी को सौंपी गई है जो भ्रष्ट हैं, उसके खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले हैं. उसे इसलिए ज़िम्मेदारी दी गई क्योंकि उसको मैनेज किया जा सकता है. पीएम राफेल मामले की जांच नहीं चाहते हैं.

Post a Comment

0 Comments