Headline News
Loading...

Ads Area

महिला ने छेड़खानी करने वाले बीजेपी नेता की जमकर की कुटाई, लोगो ने कहा वाह मेडम वाह

उठाई चप्पल और फिर दे-दनादन...
महिला ने नेता की चप्पल से की पिटाई 
    उत्तराखंड के रुद्रपुर में स्वयं के साथ हुई छेड़छाड़ से आक्रोशित एक महिला ने बीजेपी नेता की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। जानकारी अनुसार बीजेपी नेता पर महिला से छेड़खानी करने का आरोप है। सोशल मीडिया पर वीडियो फिलहाल खूब वायरल हो रहा है। वही कुछ लोगो का कहना है की नेता द्वारा लिखित माफी मांगने के बाद ही महिला ने उसे छोड़ा। वही प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है की आजकल बीजेपी नेताओं की गुंडई बहुत बढ़ गई है इसलिए ऐसे बदचलन नेताओं की मौके पर कुटाई होनी बहुत जरुरी है। सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे है विडिओ को देखकर कई लोगो ने महिला की आक्रामक कारवाही की बहुत तारीफ़ की है।
    रुद्रपुर शहर में एक बीजेपी नेता की महिला ने घर में घुसकर जमकर चप्पलों से पिटाई कर दी. पूरा मामला वहां मौजूद लोगों ने रिकॉर्ड कर लिया. वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरे शहर में चर्चा का विषय बन गया है. ये मामला मेट्रोपॉलिस कॉलोनी का है. 
    दरअसल, इस मोहल्ले में उत्तरप्रदेश पुलिस में तैनात एक अधिकारी का परिवार रहता है. इनके पड़ोस में एक बीजेपी नेता का भी घर है. आरोप है कि कुछ दिनों से बीजेपी नेता IPS अधिकारी के परिवार की एक महिला का पीछा कर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था. साथ ही पीड़ित महिला को एसएमएस भी करता रहता था.

Post a Comment

0 Comments