देखिए राष्ट्रभक्त पार्टी के नेता कैसे तमचे पे डिस्को करते है
Headline News
Loading...

Ads Area

देखिए राष्ट्रभक्त पार्टी के नेता कैसे तमचे पे डिस्को करते है

    नई दिल्ली।। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भले ही भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को अनुशासन में रहने की सीख और निर्देश दे रहे हैं लेकिन पार्टी के विधायक शायद इस पर ध्यान नहीं देना चाहते है। मध्य प्रदेश में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा एक सरकारी अधिकारी को बैट से पीटने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि उत्तराखंड के खानपुर से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन चर्चा में आ गये हैं। विधायक का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने दोनों हाथों में अलग-अलग तरह की बंदूकें लहराते हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं भाजपा के यह विधायक जाम भी पीते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद से भाजपा में हड़कंप मच गया है और पार्टी सूत्रों ने बताया है कि विधायक को अनुशासन समिति नोटिस भेज सकती है। 
    बताया जा रहा है कि विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन ने अपने समर्थकों के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उन्होंने जमकर ठुमके लगाये, शराब पी और पिलायी तथा उस पार्टी में जनाब हथियार लहराते हुए नजर आये। विधायक वीडियो में चार बंदूकों के साथ नाचते और उत्तराखण्डी में अभद्र भाषा का उपयोग करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में कुछ स्थानीय लोग भी दिख रहे हैं।
     वीडियो में विधायक के साथ कई और लोग भी मौजूद हैं, जो ठुमके लगा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन अपशब्द भी कह रहे हैं. आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है, जब विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हो. इससे पहले जून माह में सोशल मीडिया पर उनके दो वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह एक मीडियाकर्मी से अभद्रता करते दिखे थे. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पार्टी ने उन पर कार्रवाई की और अनुशासनहीनता के आरोप में तीन माह के लिए निलंबित कर दिया था.

Post a Comment

0 Comments