1 रुपए में इडली बेचने वाली दादी के आए 'अच्छे दिन', केंद्रीय मंत्री ने दिलाया LPG कनेक्शन
Headline News
Loading...

Ads Area

1 रुपए में इडली बेचने वाली दादी के आए 'अच्छे दिन', केंद्रीय मंत्री ने दिलाया LPG कनेक्शन

   चेन्नई।। तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले की 80 साल की एक महिला की अदम्य भावना ने कई लोगों के दिलों को पिघला दिया है, जिसमें सत्ता के गलियारे के लोग भी शामिल हैं, क्योंकि उनकी कठिनाई का चित्रण करने वाले वीडियो के वायरल होने के एक दिन के भीतर उन्हें एलपीजी कनेक्शन मिल गया है. कमलाथल की कहानी सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैली, जब बिजनेस टायकून महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने उन्हें एक साधारण झोपड़ी में इडली तैयार किया.
    महिंद्रा ने मंगलवार को कैप्शन में लिखा, "यह उन विनम्र कहानियों में से एक है, जो आपको आश्चर्यचकित करती है कि आप जो कुछ भी करते हैं, क्या वह कमलाथल के एक अंश जितना भी प्रभावशाली है. मैंने देखा कि वह अभी भी लकड़ी से जलने वाले स्टोव का उपयोग करती है. अगर कोई उन्हें जानता हो तो मैं उनके व्यापार में 'निवेश' कर खुश होऊंगा और उनके लिए एलपीजी ईंधन और चूल्हा खरीद दूंगा."
    प्रधान ने बुधवार को एक ट्वीट कर कहा, "कमलाथल की भावना और प्रतिबद्धता को सलाम. स्थानीय ओएमसी अधिकारियों के माध्यम से उन्हें एलपीजी कनेक्शन पाने में मदद कर खुश हूं."
महिंद्रा ने कहा, "यह शानदार है. कमलाथल को स्वास्थ्य की यह सौगात देने के लिए भारत गैस कोयंबतूर को धन्यवाद. जैसा कि मैंने पहले ही कहा था, मैं उनके निरंतर एलपीजी के लागत को वहन कर खुश होऊंगा.. और आपकी चिंता और विचारशीलता के लिए धन्यवाद, धर्मेद्र प्रधान."
   गौरतलब है कि कमलाथल अपने गांव में काम करने वाले मजदूरों को सिर्फ एक रुपए में भर प्लेट इडली और सांभर खिलाती हैं.

Post a Comment

0 Comments