Headline News
Loading...

Ads Area

पति करता था लड़कियों से रेप, पत्नी बनाती थी वीडियो

Image result for rawalpindi pakistan me pati karta tha rep or patni banati thi videoविडिओ बनाकर एडल्ट साईट पर बेचा जाता था
45 युवतियों के साथ हो चुका है ऐसा
    रावलपिंडी/पाकिस्तान।। पाकिस्तान में एक युवक पर करीब 45 लड़कियों के साथ बलात्कार करने का आरोप लगा है। इस गुनाह मे उसकी पत्नी भी शामिल रहती थी। पत्नी लड़कियों के यौन शोषण के दौरान फोटोज और वीडियो बना लेती थी फिर उसे एडल्ट साइट बेचा करती थी। ये मामला पाकिस्तान के रावलपिंडी का है। पुलिस ने आरोपी पति कासिम जहांगीर और उसकी पत्नी किरण महमूद को गिरफ्तार कर लिया है।
     दोनों ने आरोपों को कबूला है। पुलिस अधिकारी मोहम्मद फैसल राणा ने मीडिया को बताया है कि अल्लामा इकबाल ओपन यूनिवर्सिटी की एक एमएससी की छात्रा की ओर से शिकायत मिलने के बाद ये कार्रवाई की गयी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एमएससी की शादीशुदा छात्रा ने शिकायत में कहा उसे जॉर्डन कॉलेज के बाहर से किडनैप कर लिया गया फिर उसके साथ धमकाकर कासिम ने रेप किया। इस दौरान कासिम की पत्नी किरण ने वीडियो बना लिए और उसे ब्लैकमेल किया गया।
     मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी ने स्वीकार किया है कि वह ज्यादातर 8 से 12 साल की लड़कियों के साथ अपराध को अंजाम देता था। आरोपियों के घर से पुलिस ने लड़कियों के आपत्तिजनक वीडियो और फोटोज बरामद कर लिए हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि कपल ने वीडियो और फोटोज एक इंटरनेशनल पोर्न वेबसाइट को बेच दिए थे।
      किरण को जहां न्यायिक हिरासत में अदिआला जेल भेज दिया गया, वहीं कासिम को पुलिस रिमांड में रखा गया। पुलिस के मुताबिक, कपल के इन अपराधों को अंजाम देने के पीछे दो मकसद थे- ब्लैकमेल करके पीड़ित लड़कियों के परिवारों से पैसे ऐंठना और इंटरनेशनल सेक्स ट्रेडर्स को वीडियो सप्लाई करना।
    कपल पीड़ित लड़कियों को धमकी देते थे कि अगर उन्होंने किसी से घटना के बारे में बात की तो उनके पूरे परिवार को मार दिया जाएगा। वहीं, ज्यादातर मामलों में पीड़ित के घर वाले शिकायत के लिए तैयार नहीं होते थे। पाकिस्तान में नाबालिग के साथ रेप के मामलों में फांसी या आजीवन कारावास की सजा का प्रावधान है। जबकि किडनैप करने पर 7 साल तक की सजा हो सकती है।
    वहीं, रावलपिंडी के एक इंटरनल सिक्योरिटी एक्सपर्ट इसरार अहमद राजा ने कहा है कि कसुर में जैनब की हत्या के बाद यह मामला हाल का सबसे बड़ा सेक्स स्कैंडल है। उन्होंने संदेह जताया है कि संदिग्ध के यौन शोषण की शिकार लड़कियों की संख्या 150 तक हो सकती है। राजा का कहना है कि चूंकि पुलिस के पास एडवांस ट्रेनिंग, नई तकनीक नहीं है, जांच अधिकारियों के लिए ऐसे मामलों को साबित करना कई बार कठिन होता है। ऐसे में संदिग्ध के कोर्ट से छूटने का खतरा बना रहता है।
    वहीं, इस मामले में एक डेवलपमेंट ये भी है कि शिकायतकर्ता महिला ने रावलपिंडी के डीएसपी से मिलकर जांच अधिकारी को बदलने की मांग की। पुलिस ने उनका अनुरोध स्वीकार भी कर लिया। शिकायतकर्ता ने कहा था कि जांच अधिकारी आरोपी कपल को निर्दोष मान रहा था।

Post a Comment

0 Comments