मेरी पत्नी से सारी रात बात करते हैं SP साहब’, DGP से पति ने लगाई गुहार…
Headline News
Loading...

Ads Area

मेरी पत्नी से सारी रात बात करते हैं SP साहब’, DGP से पति ने लगाई गुहार…

    लखनऊ।। ये हैरान कर देने वाला मामला यूपीके आगरा जिले से सामने आया है जहाँ में तैनात एक एसपी पर शादीशुदा महिला से व्हाट्सएप पर चैटिंग और प्यारी भरी बात करने का आरोप लगा है। लखनऊ में रहने वाली महिला के पति ने डीजीपी ऑफिस में एसपी की शिकायत की है। जिसके के बाद मामले की जांच एसएसपी आगरा को सौंप दी गई है।
    सूत्रों के मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के रायबरेली रोड निवासी व्यक्ति ने डीजीपी ऑफिस में शिकायत की है। बता दे साल 2018 में एसपी व्हाट्सएप्प द्वारा उनकी पत्नी के संपर्क में आए थे। पीड़ित पति ने अब अपनी  पत्नी और एसपी के बीच वाट्सएप पर हुए अब तक की बातचीत का रिकार्ड निकलवाकर जांच की मांग की है।
    कुछ दिन पहले महिला के पति को इसकी भनक लग गई। उसने पत्नी का मोबाइल चेक कर लिया। मैसेज के बारे में पत्नी से पूछा तो घर में हंगामा हो गया। पति का कहना है कि एसपी से संबंध रखने से विरोध करने पर उसकी पत्‍नी खुदकशी की कोशिश कर चुकी है। जिसकी वजह से पीड़ित का परिवार तनाव में है। पत्‍नी को समझाने की पूरी कोशिश कर ली, लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं है। पीड़ित के तीन बच्चे भी हैं।
7 दिन पहले पत्नी पर हुआ शक
    पति ने बताया कि पत्नी का घर में व्यवहार काफी बदल गया था। वह कुछ बदली सी रहती थी। इस पर उन्हें अपनी पत्नी पर शक हुआ, तो कुछ दिन पहले उन्होंने अपनी पत्नी का मोबाइल चैक किया। उसके बाद जब उन्होंने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछा तो वह अनाकानी करनी लगी।
एसएसपी आगरा को सौंपी जांच
    डीजीपी ऑफिस से इस मामले की जांच एसएसपी आगरा को सौंप दी गई हैं। यह अधिकारी पहले लखनऊ में भी तैनात रह चुका है। शिकायती पत्र में कहा गया है कि अधिकारी के पास 5 सिम कार्ड है, जिनसे बदल- बदल कर वह बात करता है। हाल अभी इन नंबरों की डिलेट निकलवाने की मांग की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments