राष्ट्रपति ने मंच पर ही 5 महिलाओं को चूमा, जानिए कहां के हैं प्रेसिडेंट

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

राष्ट्रपति ने मंच पर ही 5 महिलाओं को चूमा, जानिए कहां के हैं प्रेसिडेंट

Image result for philippines president kiss 5 woman on stage     फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते अक्सर अपने बयानों या क्रियाकलापों को लेकर चर्चा में रहते हैं। दुतेर्ते जापान के चार दिवसीय दौरे पर थे । इस दौरान भी उन्होंने कुछ ऐसा किया, जो कि सुर्खियों में आ गया।
    दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुतेर्ते ने स्टेज पर ही एक नहीं पूरे पांच महिलाओं को चूमा। फिलीपींस के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते ने अपने लंबे समय के साथी के सामने एक भाषण के दौरान मंच पर पांच फिलिपिनो महिलाओं को चूमा, और कहा कि सुंदर महिलाओं ने उन्हें ‘समलैंगिक’ होने से ‘ठीक होने’ में मदद की।
   इसी कार्यक्रम में दुतेर्ते ने स्टेज के सामने वाली पहली पंक्ति में बैठी महिलाओं को कार्यक्रम के अंत में किस करने का ऑफर दिया।
    खबरों के अनुसार, पहली महिला ने झिझकते हुए पूछा कि उन्हें कहां चूमना है होठ पर या गाल पर? दूसरी महिला को गाल पर चुंबन के बाद उसने नेता को धन्यवाद कहा।
    दुर्तेत ने तीसरी महिला को इशारा किया, जिसे बुलाए जाने के बाद वह मंच पर गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि चुंबन के बाद, उन्होंने एक साथ एक तस्वीर ली, जिसमें दुर्तेत उसका हाथ पकड़े हुए देखे जा सकते हैं।चौथी और पांचवी महिलाओं ने भी ऐसा ही किया जबकि प्रेस ने तस्वीरें लीं।जून 2018 में वह उस समय विवादों में घिर गए थे, जब उन्होंने सियोल में एक विवाहित विदेशी फिलिपिनो कार्यकर्ता से फिलिपिनो समुदाय के साथ एक बैठक के दौरान चुंबन लिया था।

Ad Code