शराब के नशे में धुत इंस्पेक्टर ने पिता-पुत्र को उड़ाया, गाड़ी में थी शराब की बोतलें

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

शराब के नशे में धुत इंस्पेक्टर ने पिता-पुत्र को उड़ाया, गाड़ी में थी शराब की बोतलें

   मेरठ।। शराब के नशे में धुत्त कार सवार एक इंस्पेक्टर ने बाइक पर जा रहे पिता-पुत्र को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप ये घायल हो गया। हादसे के बाद नशेड़ी इस्पेक्टर ने भागने का प्रयास किया लेकिन उसको भीड़ ने पकड़ लिया। मौके पर पहुंची सरधना पुलिस नशे में घुत्त इस्पेक्टर को थाने ले आई।
    घटना शुक्रवार दोपहर की है। मेरठ-करनाल मार्ग पर भलसोना निवासी 62 वर्षीय महकार सिंह अपने पुत्र वंश के साथ बाइक से जा रहे थे। वे जैसे ही नानू के पुल के पास पहुंचे इसी दौरान पीछे से आ रही तेज स्पीड कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद बाइक सवार पिता-पुत्र सड़क पर गिर गए। महकार सिंह का सिर सड़क पर जोर से टकराया और और वे कार के साथ कुछ दूर तक घिसटते चले गए। इसी बीच नशे में चूर कार सवार इंस्पेक्टर ने भागने का प्रयास किया। हादसे के बाद घटनास्थल की ओर आसपास के लोग पहुंचे। लेकिन तब तक शराबी इस्पेक्टर काफी दूर जा चुका था। लेकिन स्थानीय लोगोें ने पीछा कर इस्पेक्टर को कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया।
    इंस्पेक्टर ने पुलिस में होने का रौब गालिब करते हुए लोगों को धमकाने की कोशिश की। लेकिन उसकी एक नहीं चली। इसी बीच मौके पर सरधना पुलिस पहुंच गई। सरधना पुलिस ने नशे में घुत्त इंस्पेक्टर को गाड़ी में बैठाकर थाने भिजवा दिया। वहीं मृतक महकार सिंह का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। हादसे में उनका बेटा वंश भी बुरी तरह से घायल हो गया। उसको निजी नर्सिग होम में भर्ती कराया गया है।


Ad Code