Whatsapp पर ज्यादा चैट करती थी पत्नी, पति ने पिला दी मच्छर मारने की दवा

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

Whatsapp पर ज्यादा चैट करती थी पत्नी, पति ने पिला दी मच्छर मारने की दवा

  आगरा।। आगरा में Whatsapp पर बात करने को लेकर एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पति ने जब उसे एक अन्य युवक से व्हाट्सएप पर चैट करते देखा तो जबरदस्ती उसे मच्छर मारने की दवा पिला दी। इसके बाद भी उसे चैन नहीं मिला और उसने महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद वह उसकी लाश को घर के पास ही फेंक आया। बाद में महिला के पिता की शिकायत पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान सोनू नाम के युवक के तौर पर हुई है।
कपड़े से घोंट दिया गला
    खबर के अनुसार मामला यूपी के आगरा का है। सोनू और अंजलि की शादी 9 साल पहले हुई थी। दोनों के दो बच्चे थे जिनमें से एक की उम्र 4 साल और दूसरे की 6 साल है। बताया जा रहा है कि सोनू हमेशा से ही पत्नी पर शक करता था और इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी झगड़े भी होते थे। जिस समय सोनू ने अंजलि की हत्या की उस दौरान दोनों ही बच्चे सो रहे थे। अंजलि उस समय किसी युवक से व्हाट्सएप पर चैट कर रही थी। यह देख कर सोनू को गुस्सा आ गया और उसने जबरदस्ती अंजलि को मच्छर मारने की दवा पिला दी। इसके बाद उसने एक कपड़े से उसका गला घोंट दिया। बाद में उसने अंजलि की लाश को घर के ही पास सुनसान इलाके में फेंक दिया।
   महिला के पिता ने पुलिस में शिकायत की कि उनकी बेटी घर से अचानक गायब हो गई है। पुलिस ने छानबीन की तो महिला की लाश उसके घर के पास ही मिली। पुलिस को पहला शक उसके पति पर ही गया। उसने पूछताछ के लिए पति को उठाया तो शुरू में वह पुलिस को बरगलाने का प्रयास करता रहा। पुलिस ने सख्ती की तो वह टूट गया और अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि उसकी पत्नी किसी युवक से बात करती थी, उसने कई बार टोका भी लेकिन वह नहीं मानी। अंतत: उसे मजबूरी में उसकी हत्या करनी पड़ी। इसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

Ad Code