शादी के बाद युवती के अश्लील फोटो उसके पति के मोबाइल पर भेजे, आ गई तलाक की नौबत

Breaking News

10/recent/ticker-posts

Ad Code

शादी के बाद युवती के अश्लील फोटो उसके पति के मोबाइल पर भेजे, आ गई तलाक की नौबत

      बुलंदशहर।। सोशल मीडिया लोगों की जिंदगी में कैसे जहर घोलता है। इसे वहीं जान सकता है जो इस पीड़ा से गुजरा हो। पति के मोबाइल पर आए एक लिंक ने इंजीनियर दंपति की जिंदगी में जहर घोल दिया। इंजीनियर पति ने अपनी इंजीनियर पत्नी को घर से निकाल दिया। दोनों के बीच तलाक की नौबत आ चुकी है।
   नोएडा की एक इंजीनियर युवती की शादी बुलंदशहर के इंजीनियर से ही हुई। शादी के कुछ दिन बाद सबकुछ ठीक चल रहा था। इसी बीच शादी के एक साल के बाद किसी व्यक्ति ने इंजीनियर पति के मोबाइल पर एक लिंक भेजा। जिसमें उसकी पत्नी की अश्लील तस्वीरें थे। इस लिंक ने इंजीनियर दंपति के जीवन में भूचाल ला दिया। इस लिंक के कारण नौबत तलाक तक आ पहुंच चुकी है। फिलहाल मामला परिवार परामर्श केंद्र में चल रहा है। दरअसल, पति-पत्‍नी दोनों नोएडा की एक ही कंपनी में इंजीनियर हैं। दोनों के परिजनों की मर्जी से दो साल पहले शादी हुई। शादी के बाद वह नोएडा के सेक्टर 63 में रहने लगे। शादी के बाद सब-कुछ अच्छा चल रहा था।
    करीब एक साल के बाद अंजान व्यक्ति ने पति इंजीनियर के मोबाइल पर एक लिंक भेजा तो पति की आंख खुली की खुली रह गई। उसकी पत्नी की अश्लील तस्वीरें इस लिंक पर खुली। तस्वीरों में पत्नी किसी दूसरे युवक के साथ दिख रही है। अब नौबत तलाक तक आ पहुंची है। लिंक खोलने पर तस्वीर ही नहीं, कुछ अश्लील वीडियो भी पति के सामने आई। जिसके बाद इंजीनियर पति ने उसे ठुकरा दिया। दोनों पक्षों की तरफ से मामला परिवार परामर्श केंद्र में पहुंचा तो समझौते के प्रयास हुए। इंजीनियर विवाहिता सफाई दी कि यह उसके फोटो नहीं हैं। किसी ने एडिट करके फोटो को किसी वेबसाइट पर अपलोड किया है। यहीं नहीं विवाहिता ने एक निजी लैब की जांच रिपोर्ट भी एसएसपी संतोष कुमार के सामने पेश की।
    इस रिपोर्ट में कहा गया है कि फोटो वाली महिला और इंजीनियर महिला एक नहीं है। विवाहिता ने एसएसपी से गुहार लगाई है कि वह सरकारी लैब में इन फोटो की जांच कराए। एसएसपी ने इन फोटो को लैब में भेजने के आदेश कर दिए हैं। इंजीनियर पति भी चाहता है कि लैब में फोटो की जांच हो। उधर, इंजीनियर की मां शनिवार को एसएसपी से मिली और अपनी बहू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। एसएसपी ने सरकारी लैब में जांच के लिए फोटो भेजे हैं। वहां की जांच रिपोर्ट पर अब इंजीनियर दंपति के जीवन का फैसला टिका हुआ है।

Ad Code