इंजीनियर ने दूसरी बीबी के लिए पहली पत्नी से मांगी अग्निपरीक्षा, कहा-आग पर चलो
Headline News
Loading...

Ads Area

इंजीनियर ने दूसरी बीबी के लिए पहली पत्नी से मांगी अग्निपरीक्षा, कहा-आग पर चलो

इंकार करने पर पीट कर घर से निकाला 
       पटना।। राजधानी पटना में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. बेऊर इलाके में एक सिविल इंजीनियर ने पत्नी से अग्नि परीक्षा पास करने को कहा. पति ने कहा कि पहले आग पर चलकर दिखाओ अगर तुम्हारा पैर नहीं जलता है तभी तुम्हें पत्नी के रूप में स्वीकार करुंगा. जब पत्नी ने अग्नि परीक्षा देने से इंकार कर दिया तो पति ने पत्नी को मारपीट कर घर से भगा दिया.
     यह मामला बिहार राज्य महिला आयोग में पहुंचा है जिस पति को नौकरी लगाने के लिए महिला ने खेतों में खून पसीना एक करके काम किया वहीं पति नौकरी लगते ही बदल गया और नौकरी लगने के बाद कहने लगा कि तुम्हारी जैसी अनपढ़ और बदसूरत महिला के साथ मैं नहीं रहूंगा.
     अपने छोटे बच्चों को लेकर वह महिला सोमवार को महिला आयोग के दफ्तर पहुंची थी. महिला का आरोप है कि जब वह घर से निकलने से इंकार कर दिया तो पति ने मारपीट कर घर से भगा दिया महिला का आरोप है कि उसका पति एक और शादी किए हुए है. महिला आयोग ने पति के साथ बेऊर थाने की पुलिस को भी नोटिस देकर आयोग में उपस्थित होने को कहा है. पीड़ित महिला की शादी 2009 में उक्त व्यक्ति से हुई थी. शादी के 5 साल बाद तक पति सुरेंद्र बिंद ने ठीक से रखा लेकिन 2014 में उसे नौकरी लग गई इसके बाद उसका व्यवहार बदल गया और उसके साथ मारपीट करने लगा.

Post a Comment

0 Comments