मोदी जी ने नफरत फैलाने के अलावा कोई काम किया हो तो बताओ – पप्पू यादव
Headline News
Loading...

Ads Area

मोदी जी ने नफरत फैलाने के अलावा कोई काम किया हो तो बताओ – पप्पू यादव

   पटना।। सीएए-एनआरसी के खिलाफ जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव लगातार कैंपेनिंग कर रहे हैं। बिहार हो या झारखंड हर जगह पहुंच कर पप्पू यादव इसके खिलाफ सभाएं कर रहे हैं। झारखंड के चाईबासा से लौटने के बाद शनिवार को पप्पू यादव पटना के संपतचक प्रखंड मुख्यालय में पार्टी की तरफ से आयोजित धरना-प्रदर्शन में शामिल होते हुए केन्द्र सरकार पर हमला बोला। उन्होनें नीतीश सरकार को भी लपेटे में लिया। 
     पप्पू यादव ने केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए पीएम से सवाल पूछा कि मोदी जी आपने देश में नफरत फैलाने के सिवा कोई काम किया भी है क्या? अगर हो तो जरूर बता दीजिएगा। उन्होनें कहा कि आज मोदी राज में गरीब राज्यों की संख्या 22 से बढ़कर 25 हो गयी लेकिन मोदी जी बस हिंदु-मुसलमान, श्मशान-कब्रिस्तान, बैकवार्ड-फारवर्ड, गाय गंगा के अलावा कुछ और नहीं किया। 
    इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने कहा कि दरअसल महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए ही सीएए और एनपीआर को भारत सरकार ने लाने का काम किया है।नरेंद्र मोदी हर मोर्चे पर विफल हैं।
    इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ,प्रदेश प्रधान महासचिव सूर्यनारायण साहनी, प्रदेश महासचिव शंकर पटेल, निरंजन कुमार यादव, पटना जिला अध्यक्ष नवल किशोर यादव, पूर्व प्रमुख नित्यानंद यादव, महिला प्रकोष्ठ कार्यकारी अध्यक्ष गुलफिशा जबी, अति पिछला प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विमल महतो, महानगर अध्यक्ष दिलीप कुमार, प्रखंड अध्यक्ष हैप्पी यादव, बबलू यादव सहित अन्य गणमान्य नेता उपस्थित थे।

Post a Comment

0 Comments