कराटे चैंपियन पत्नी की पिटाई से घायल पति, बोला- मेरी बीवी से बचाओ
Headline News
Loading...

Ads Area

कराटे चैंपियन पत्नी की पिटाई से घायल पति, बोला- मेरी बीवी से बचाओ

     सोशल मीडिया पर एक शख्स ने कराटे चैंपियन लड़की से इश्क के पेंच लड़ाए, फिर उसे अपना लाइफ पार्टनर बनाया. लेकिन उसके बाद उस शख्स की जिंदगी में भूचाल आ गया. जब भी पत्नी से पति का झगड़ा होता तो पत्नी कराटे का हुनर अपने पति पर ही आजमा देती. शनिवार को दोनों में झगड़ा इतना बढ़ा कि पति की टांग ही फ्रैक्चर कर दी. बेहाल पति व्हील चेयर पर हॉस्पिटल पहुंचा और वहां पुलिस बुलाकर गुहार लगाई, मुझे मेरी बीवी से बचाओ...यह अजीबोगरीब वाकया दिल्ली-एनसीआर के नोएडा का है. 
    महिलाओं को घरेलू हिंसा से बचाने के लिए सरकार ने कानून बनाया उसमें पुरुषों से महिलाओं की सुरक्षा का प्रावधान किया गया लेकिन, नोएडा के सेक्टर-19 में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें कराटे चैंपियन पत्नी ने पति को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. उसकी एक टांग भी तोड़ दी. घायल पति अब पुलिस से गुहार लगा रहा है. 
    दीपक साहनी को उनके पिता अशोक साहनी रविवार की सुबह व्हील चेयर पर जिला अस्पताल ले गए. दीपक की एक टांग में फ्रैक्चर और कई जगह ब्लड क्लॉटिंग है.आशोक साहनी ने बताया कि मई 2019 में दोनों की शादी हुई थी. दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था. दीपक की पत्नी उसे हमेशा पीटा करती थी. 
    पत्नी जूडो-कराटे चैंपियन है और अपने हुनर का इस्तेमाल दीपक पर करती है. वह दीपक को पहले भी जख्मी कर चुकी है. उसके सिर में फ्रैक्चर हुआ था. उसका इलाज अब भी चल रहा है. इस मामले की शिकायत पुलिस में भी की गई है.दीपक और उसकी पत्नी की मुलाकात लगभग डेढ़ साल पहले सोशल मीडिया पर हुई थी. चैट से इश्क परवान चढ़ा और शादी के बंधन तक पहुंच गया लेकिन, कराटे चैंपियन बीवी ने उसे अपने हुनर का शिकार बना लिया.

Post a Comment

0 Comments