हमने एक्सप्रेस-वे बनवाकर उस पर विमान उतारा, बीजेपी ने सांड उतार दिए - अखिलेश यादव
Headline News
Loading...

Ads Area

हमने एक्सप्रेस-वे बनवाकर उस पर विमान उतारा, बीजेपी ने सांड उतार दिए - अखिलेश यादव

दिल्ली लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सांड ही सांड
   लखनऊ।। उत्तर प्रदेश में सत्ता में वापसी के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अभी से जोर लगाना शुरू कर दिया है | वो अपने कार्यकाल में हुए विकास को लेकर बीजेपी पर लगातार हमला कर रहे है | मसला CAA का हो या फिर विकास से जुडी योजनाओं का , अखिलेश ने बीजेपी सरकार के खिलाफ आक्रामक रुख अख्तियार कर लिया है | यूपी के कन्नौज जिले में समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। अखिलेश ने कहा कि हिंदू समाज में साधु-संतों का सम्मान होता है। एक संत की भावना और भाषा ऐसी नहीं होनी चाहिए। सीएम को इस तरह की भाषा शोभा नहीं देती। 
    नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में शाहीन बाग में दिए जा रहे धरने पर बुधवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि पुरुष रजाई ओढ़कर घर में सो रहा और महिलाएं चौराहे पर हैं। योगी के इस बयान से उनके विरोधी तिलमिला गए है | सपा मुखिया ने छिबरामऊ में प्रेस वार्ता में कहा कि झांसी की रानी लक्ष्मीबाई भी आत्मसम्मान के लिए मैदान में कूदी थीं। ये महिलाएं भी सम्मान के लिए आंदोलन कर रही हैं। अमित शाह पर भी हमला बोलते हुए कहा कि लोकतंत्र में किसी राजनेता की ऐसी भाषा नहीं होती, जो ये लोग बोल रहे हैं।छिबरामऊ बस हादसे पर अखिलेश ने कहा कि ये कितने शर्म की बात है कि मरने वालों की संख्या तक नहीं बताई गई। कहा कि यूपी में सरकार बनने पर मृतकों के परिजनों को 20-20 लाख रुपये देंगे। 
   बस हादसे में मरने वालों के परिजनों को एक-एक लाख रुपये और घायलों को 20-20 हजार रुपये देंगे। किसानों को मुआवजा कम मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि सरकार बनवाइए, चार गुना मुआवजा पाइए। अखिलेश बोले कि किसानों की जो समस्याएं हैं, वे एकजुट होकर उनसे मिलें। उनकी समस्याओं को वह लोकसभा में उठाएंगे। 
    इन दिनों सपा नेता अखिलेश यादव राज्य का तूफानी दौरा कर रहे है | इसका मकसद सपा कार्यकर्ताओं को चार्ज करना है | कन्नौज से अखिलेश कारगिल शहीद राकेश की प्रतिमा का अनावरण करने फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद पहुंचे। यहां अखिलेश ने शहीद राकेश चंद्र की प्रतिमा का अनावरण किया। इसके बाद उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनपीआर व एनआरसी लाकर समाज को बांटने की एक साजिश रची जा रही है। बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि यह षड्यंत्रकारी लोग हैं। इनसे सावधान रहने की जरूरत है। महात्मा गांधी ने गुजरात से चलकर पूरे देश में सत्य व अहिंसा का पाठ पढ़ाया। यह लोग गुजरात से निकलकर सत्य और अहिंसा को मार रहे हैं। हमने एक्सप्रेस वे बनवाकर उस पर विमान उतरवा दिया लेकिन भाजपा सरकार में सड़क पर सांड़ उतारे जा रहे हैं।

Post a Comment

0 Comments